Samantha Bollywood Debut: साउथ की फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने आज इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। वे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं उन्हें हर कोई जानता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर के दर्शकों का खूब सारा प्यार बंटोरा है। आज उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 'द फैमिली मैन 2' में उन्होंने अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। और अब सामंथा बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वे जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा जल्द ही बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

आयुष्मान खुराना के साथ दिखेंगी सामंथा

पिछले कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस सामंथा जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। और अब खबरें आ रही हैं कि वे आयुष्मान खुराना के साथ जल्दी ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए फिल्म भी साइन कर ली है। फिल्म को लेकर कागजी कार्रवाई भी पूरी हो चुकी है। और जल्द ही इसके निर्माता इस फिल्म की घोषणा भी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा का डेब्यू फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजन करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। और फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

सामंथा का दिलचस्प बॉलीवुड डेब्यू

सामंथा और आयुष्मान खुराना स्टारर यह फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है। जिसमें कॉमेडी और सस्पेंस का परफेक्ट डोज होने वाला है। यह भी बताया जा रहा है सामंथा ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म भी साइन कर ली है। यह एक माइथोलॉजिकल फिल्म होगी। जिसकी शूटिंग साल 2023 में शुरू होगी। सामंथा करण जौहर की फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं। दोनों जल्द ही करण जौहर के चैट शो में भी साथ नजर आ सकते हैं। सामंथा ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं सामंथा के पास इस समय फिल्मों के कतार लगी है। जल्दी ही वे तेलुगु फिल्म 'शकुंतलम' और 'कुशी' में नजर आने वाली हैं। इसे अलावा वे तमिल फिल्म 'यशोदा' में दिखाई देंगी।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close