मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी पिछले काफी वक्त से अपने प्रेग्नेंसी ग्लो की वजह से सुर्खियों में बनी रहीं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। इस दौरान उन्होंने कभी प्रेग्नेंसी की तमाम रस्मों की फोटो फैंस के साथ शेयर की, तो कभी अंडरवॉटर फोटोशूट की। समीरा की तस्वीरों को देखकर ये अंदाजा लगाना काफी आसान था कि उन्होंने अपना दूसरा प्रेग्नेंसी पीरियड काफी एन्डॉय किया है। अब समीरा की ओर से एक और खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। जी हां समीरा दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है।

समीरा ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर कर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। समीरा ने जो फोटो शेयर की है वह हॉस्पिटल का है। इस फोटो में समीरा ने अपने हाथों से अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल का हाथ थाम रखा है। फोटो शेयर करते हुए समीरा ने कैप्शन में लिखा-आज सुबह हमारी नन्हीं परी आई। मेरी प्यारी बेटी। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद!! समीरा की ये फोटो उनके फैंस और दोस्तों को बेहद पसंद आ रही है। लोग कमेंट के जरिए समीरा और उनके बिजनेसमैन पति अक्षय वर्दे को बधाई दे रहे हैं।

समीरा दूसरी बार मां बनी हैं। उनके घर एक नन्हीं परी का जन्म हुआ है। समीरा रेड्डी और उनका पूरा परिवार नन्हीं परी के जन्म से काफी खुश है। बता दें कि, साल 2014 में समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। समीरा और अक्षय का एक बेटा भी है। दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान समीरा बहुत सुर्खियों में रही थीं। समीरा रेड्डी ने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंज्वॉय करते हुए अंडरवॉटर फोटोशूट और गोद भराई की रस्मों सहित कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

बताते चलें कि, समीरा के 'बेबी बंप' के साथ अंडरवाटर फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं, गोद भराई सेरेमनी में समीरा ने येलो करल की कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थीं, जिसमें वे काफी खूबसूरत और ग्लोइंग लग रही थीं। समीरा के फैंस को उनकी ये फोटोज काफी पसंद आई थी।