कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में जमकर संक्रमण फैला रही है और अधिकतर राज्यों में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। बेकाबू हो रहे संक्रमण को कम करने के लिए सरकार ने फिर से लॉकडाउन लगा दिया है। हालांकि, इस बार पूरे देश में एक साथ लॉकडाउन नहीं लगा है। इसके बावजूद सरकार लोगों से अपील कर रही है कि जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलें। इस बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी सब्जियां खरीदने के लिए घर से बाहर निकली। यहां उन्होंने जो नखरे दिखाए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

1650 रुपए का बिल बना तो नहीं खरीदी सब्जियां

वायरल वीडियो में राखी सावंत दुकान पर फल और सब्जियां चुनकर पैक करवा लेती हैं। फल और सब्जी पैक करने के बाद दुकानदार उन्हें बताता है कि उन्होंने कुल 1650 रुपए का सामान खरीद लिया है। यह सुनते ही राखी सावंत के होश उड़ जाते हैं। वो गुस्से से भड़क जाती हैं और बोलतीं हैं, 'ये लोग लूट रहे हैं, कोई भला 1650 रुपये की सब्जी होती है क्या?' इतना कहकर राखी बिना सब्जियां लिए कार में बैठती है और वहां से चली जाती हैं।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट यह वीडियो शेयर किया गया है। सोशल मीडिया में यह वीडियो अब जमकर वायरल हो गया है। वीडियो में राखी सावंत सब्जी खरीदने के बीच लोगों को खूब हंसाती हैं और मास्क पहनने के लिए भी कहती हैं।

'बिग बॉस' वाली जूली को लेकर राखी सांवत यहां कहती हैं, 'मास्क नहीं पहनोगे तो ये जूली मारेगी मूली।'

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close