Seerat Kapoor: मनोरंजन उद्योग उन उद्योगों में से एक है जहां बॉलीवुड हो, टॉलीवुड, या हाॅलीवुड हो, अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों से इतना प्यार पाने के लिए जितनी मेहनत करते है, वह काबिले तारीफ होता है। हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री सीरत कपूर, जो जल्द ही अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म, मारीच के साथ बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने जा रही हैं, ने मनोरंजन उद्योग में खुशी-खुशी आठ साल पूरे कर लिए हैं। सीरत का साउथ इंडस्ट्री में बहुत बड़ा फैन बेस है और उन्होंने अपने लिए बड़े पैमाने पर दर्शकों की सराहना की है। अब अभिनेत्री, जो जल्द ही 9 दिसंबर को 'मैरिच' में तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

सीरत ने पूरे किए 8 साल

अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनहिनेत्री ने अपने सभी प्रशंसकों को इन 8 सालों पर मिले प्यार के लिए धन्यवाद दिया। सीरत कहती हैं, "मैंने 2014 में फिल्म निर्माण की इस जादुई दुनिया में कदम रखा। 8 साल और मेरी ज़िन्दगी के इतने साल, मेरा दिल हर उस चीज के लिए अत्यंत कृतज्ञता से भर गया है। 8 नंबर उस अनंत प्रेम का प्रतीक है जो मुझे इन सालों में मिला है। मेरे प्रशंसक परिवार से सालों जो मुझे ये प्रेम मिला है, मेरा बॉलीवुड डेब्यू उनके नाम है" अभिनेत्री ने कहा अपने सोशल मीडिया पर आगे बढ़ते हुए, अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर साझा की और उसे कैप्शन दिया, "8 साल पहले मैंने एक सपने को अपना दिल दे दिया था, सूरत को आप देख ही चुके हो, इस बार सीरत से भी मिल लो देखें आप सिनेमाघरों में 9 दिसंबर 2022 #maarrich"

सीरत ने कही ये बातें

हम निस्संदेह कह सकते हैं कि अभिनेत्री ने अपने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए हमेशा ग्रेसफुल रही हैं। उन्होंने साउथ की ब्लॉकबस्टर रन राजा रन से अपनी शुरुआत की, जिसने उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलाई। पोस्ट करें कि अभिनेत्री को कृष्णा और उनकी लीला, ओक्का क्षनम, माँ विन्था गढ़ा वीनुमा, कोलंबस, टाइगर, टच चेसी चुडू और कई अन्य में देखा गया था। अब हम 9 दिसंबर 2022 को मारीच में अभिनेत्री को बड़े पर्दे पर धूम मचाते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close