Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही अपनी शानदार फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। शाहरुख करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापिस लौट रहे हैं। पठान और जवान जैसी फिल्मों से कमबैक कर रहे हैं। किंग खान ने अब इस बारे में खुलकर बात की है कि उन्होंने चार साल का लंबा ब्रेक क्यों लिया। शाहरुख अपनी नई फिल्मों को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर रेड-सी इंटरनेशनल फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे थे। फेस्टिवल के दौरान शाहरुख ने बातचीत में बताया कि वे अपनी बेटी सुहाना की वजह से ब्रेक पर थे।

फिल्मों से ब्रेक की वजह थी बेटी सुहाना

शाहरुख ने बातचीत में कहा कि सुहाना न्यूयॉर्क पढ़ने चली गई थी, मैंने 8 महीने तक अपनी बेटी के फोन का इंतजार किया, मैं कोई फिल्म साइन नहीं कर रहा था, ये सोचकर कि वो मुझे कॉल करेगी। फिर एक दिन मैंने उसे फोन किया और कहा क्या मैं अब काम करना शुरू कर सकता हूं? बेटी ने जवाब में कहा- आप काम क्यों नहीं कर रहे हो? मैंने कहा- मैंने सोचा तुम न्यूयॉर्क में अकेला महसूस करोगी तो मुझे कॉल करोगी। शाहरुख खान ने बेटी की फिक्र में चार साल काम नहीं किया। उन्हें यही लगता था जब भी सुहाना घर को मिस करेगी तो वे तुरंत उसके पास चले जाएंगे।

शानदार फिल्मों के साथ किया कमबैक

अपनी बेटी सुहाना के कारण शाहरुख ने चार साल का ब्रेक लिया था। वहीं शाहरुख खान ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि वे अब अगले 10 साल तक एक्शन फिल्म करना चाहते हैं। वे मिशन इम्पाॅसिबल जैसी टॉप एक्शन फिल्म में काम करना चाहते हैं। यही कारण है कि शाहरुख खान चार साल के ब्रेक के बाद जवान और पठान जैसी फिल्मों के साथ कमबैक कर रहे हैं।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close