बॉलीवुड के जाने-माने रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। सिर्फ यही नहीं शालिनी ने हनी सिंह पर मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण के भी आरोप लगाये हैं। हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम, 2005’ (Protection of Women from Domestic Violence Act) के तहत दिल्ली की तीस हजारी अदालत में अपने पति के खिलाफ याचिका दायर की है। तीस हजारी कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष 3 अगस्त को मामला दर्ज कराया गया, जिसके बाद अदालत ने हनी सिंह को नोटिस जारी कर इस मामले में उनका जवाब मांगा है।

शालिनी तलवार की तरफ से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप कोर्ट में पेश हुए। उन्होंने अपनी क्लाइंट द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी करते हुए, उन्हें 28 अगस्त तक अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा कोर्ट ने शालिनी के पक्ष में एक अंतरिम आदेश भी पारित किया गया है, जिसमें कहा गया है कि हनी सिंह अपनी और अपनी पत्नी की संयुक्त संपत्ति को लेकर तब तक कोई फैसला नहीं ले सकते, जब तक कि घरेलू हिंसा का मामला चल रहा है।

आपको बता दें कि यो यो हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है. पंजाब से ताल्लुक रखने वाले हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है। उनका यो यो हनी सिंह नाम फिल्म 'कॉकटेल' के बाद काफी फेमस हुआ था। उन्होंने फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान पर फिल्माए गए गाने अंग्रेजी बीट को अपनी आवाज दी थी, जो साल 2011 में मोस्ट फेमस गानों के चार्ट में टॉप पर था। आज भी हनी सिंह के कई गाने पार्टियों में बजते सुनाई देते हैं।

Posted By: Shailendra Kumar