Tiger Shroff viral video । बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने लुक और फिटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। बतौर मार्शल आर्टिस्ट टाइगर श्रॉफ स्पोर्ट्स में भी काफी रुचि रखते हैं। जबकि अक्सर उनके फुटबॉल मैच और फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ का एक ऐसा वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है और उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है, जिसमें वह फुटबॉल जगत के सुपरस्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) की तरह गोल दागते नजर आ रहे हैं।

फुटबॉल के शौकीन है टाइगर श्रॉफ

खुले मिजाज के टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने फिटनेस और स्टंट वीडियो से सुर्खियां बटोरते हैं। इतना ही नहीं फुटबॉल के दीवाने टाइगर शायद ही कभी खाली समय में कोई मैच मिस करते होंगे। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल Koo (कू) हैंडल पर फुटबॉल मैच का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ एक प्रोफेशनल प्लेयर की तरह फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान टाइगर श्रॉफ एक गोल भी करते हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा।

रोनाल्डो और मैस्सी से हो रही टाइगर की तुलना

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वीडियो में शानदार गोल को देखकर सोशल मीडिया पर फुटबॉल फैन्स उनकी तुलना मशहूर फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) और लियोनेल मेस्सी (Messi) से कर रहे हैं। उनके फैन्स टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

फिट रहने के लिए दो चीजों से करते हैं परहेज

ग्लैमर इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से एक्टर हैं जिन्हें सफलता का खुमार बहुत जल्दी चढ़ता है, लेकिन टाइगर श्रॉफ वो हीरो हैं जिन्होंने खूब सफलता तो पा ली है, लेकिन इसका नशा अपने सिर चढ़ने नहीं दिया है। टाइगर किसी भी नशे और नशीले पदार्थों से दूरी बनाकर रखते हैं। टाइगर ने एक हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने कसम खा ली थी कि वह ना तो कभी मादक पदार्थों का सेवन करेंगे और न ही सफलता मिलने पर इसका नशा अपने ऊपर हावी होने देंगे। वे हमेशा युवा पीढी के लिए प्रेरणा बनेंगे।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल होना शुरू हो गया है। दूसरी तरफ गौर करें टाइगर श्रॉफ के फिल्मी करियर पर तो हाल ही में उनकी फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) रिलीज़ हुई है और फिलहाल अगली फिल्म "गणपत" फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नज़र आने वाले है। यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close