मुंबई। टीवी स्टार Shweta Tiwari ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता ने आरोप लगाया है कि शराब के नशे में अभिनव अक्सर उनकी बेटी Palak Tiwari के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। श्वेता ने बेटी पर अश्लील टिप्पणी करने और अश्लील वीडियो एवं फोटो दिखाने का भी आरोप लगाया है। अब इस मामले में श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता Raja Chaudhary का भी बयान आया है। अपने बयान में राजा ने बेटी की सुरक्षा की चिंता जाहिर की।

View this post on Instagram

I was stuck in traffic so i had to

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

राजा चौधरी ने कहा...

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी ने कहा कि वे इस घटना से काफी परेशान हैं। उन्हें मीडिया के माध्यम से इस बारे में जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने बेटी पलक को कॉल कर उससे बातचीत की। राजा ने बताया कि, 'मैं अपनी बेटी पलक के संपर्क में हूं। आज सुबह ही मेरी उससे बात हुई। पलक ने कहा है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है, मैं ठीक हूं। एक पिता के तौर पर मैं अपनी बेटी की सुरक्षा और इस घटना को लेकर बहुत परेशान हूं।'

श्वेता का आरोप...

पुलिस के अनुसार, श्वेता ने अभिनव कोहली के खिलाफ बेटी के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने का आरोप लगाया है। श्वेता ने अपने आरोप में कहा है कि अभिनव ने शराब के नशे में बेटी पर अश्लील टिप्पणी की और उसे अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश की। श्वेता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभिनव के खिलाफ धारा 509, 354 (ए), 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने अभिनव के खिलाफ आईटी एक्ट का आईपीसी और 67-ए के तहत भी मामला दर्ज किया है।

View this post on Instagram

My life has been filled with absolute bliss for the past two years thanks to this little bunny. So grateful for him every single day.Thank you so much Reyansh, just for simply existing and teaching me how truly indomitable and interminable love can be. I love you with all that I am, and I’ll protect you till the end of time. I know you love copying everything I do, and you have no idea how significant that makes me feel, I will cherish this honour and always respect your trust in me. I promise to always be an infallible role model for you,always. You deserve whatever your little heart is capable of desiring, and I truly wish that one day I’ll be capable enough to provide you with every need and want of yours. I love you forever and always. - Didi

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

राजा और श्वेता का रिश्ता...

बता दें कि, श्वेता अपने पूर्व पति राजा चौधरी के साथ रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। 19 साल की उम्र में श्वेता ने 23 दिसंबर 1998 को राजा चौधरी से शादी की थी। शादी के दो साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया था। लेकिन, बेटी के जन्म के बाद से दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। साल 2001 में टीवी की संस्कारी बहू के रूप में फेमस हो चुकी श्वेता ने पहली बार राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा, मारपीट और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया था। श्वेता ने कहा था कि, शराब के नशे में राजा बेटी पलक पर भी हाथ उठाते थे। शादी के 9 साल बाद श्वेता तिवारी ने साल 2007 में राजा चौधरी से तलाक ले लिया और इसके बाद साल 2013 में श्वेतान ने अभिनव कोहली से शादी की।