Soha Ali Khan इन दिनों कहां हैं इसका खुलासा एक ताजा वीडियो से हुआ है। दरअसल, वो अपनी फैमिली लाइफ में काफी व्यस्त हैं और अपने बेटी को खूब वक्त दे रही हैं। सोहा इली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी बेटी की स्कूल में हो रहे एक गेम में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो की कहानी यह है कि रस्सा कशी का यह खेलते हुए सोहा अली खान गिर जाती हैं। सोहा ने ही यह वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में नजर आता है कि सोहा अपनी बेटी इनाया के स्कूल में हो रहे गेम्स के दौरान रस्साकशी के खेल में बैलेंस खोकर गिर जाती हैं। अपना यह वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, एक पैरेंट के तौर पर मेरा पहला स्पोर्ट्स डे। रस्साकशी में में थोड़ा-सा मामला बिगड़ गया। उन्होंने अपने ट्वीट में गेम्स का आयोजन करने वालों को भी थैंक्स कहा है।

वीडियो में नजर आता है कि सोहा की टीम रस्साकशी के इस खेल में अपनी तरफ से पूरी ताकत लगाकर कोशिश करती है कि वो जीत जाए। इसमें सोहा सबसे आगे खड़ी हैं और अपनी टीम को बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। तभी अचानक वो अपना बैलेंस खो देती है और गिर जाती हैं। हालांकि, इसमें उनको चोट नहीं लगती है और गिरने के बाद वो खुद भी हंसने लगती हैं।

सोहा ने हाल ही में बेटी इनाया की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो करण जोहर के जुड़वां बेटों की बर्थडे पार्टी अटैंड करने के लिए मंजूरी देती नजर आ रही है। मालूम हो कि सोहा अक्सर अपनी बेटी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

Posted By: Sudeep mishra