Sohail Khan and Seema Sachdev Divorce: बॉलीवुड एक्टर-निर्देशक सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे हैं। शुक्रवार को दोनों को मुंबई के फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया। इस दौरान दोनों फ्रेंड की तरह नजर आए। फैमिली कोर्ट में डिवोर्स फाइल करने के बाद सोहेल और सीमा अपनी-अपनी कार में बैठे और रवाना हो गए। दोनों की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

दोनों ने अनाउंसमेंट नहीं किया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने कहा कि सोहेल खान और सीमा सचदेव खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने डिवोर्स फाइल किया है। हालांकि दोनों की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि दोनों काफी समय से अलग हैं।

सीमा और सोहेल की लव स्टोरी

सोहेल और सीमा ने 1998 में भागकर शादी की थी। 2000 में उन्होंने पहले बच्चे निर्वान खान का स्वागत। जून 2021 में दंपति ने सरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बेटे योहान खान का स्वागत किया। पिछले साल परिवार ने योहान का 10वां जन्मदिन मनाया था।

परिवार नहीं था रिश्ते से खुश

सीमा सचदेव दिल्ली की रहने वाली हैं। फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई गई थीं। जहां उनकी मुलाकात सोहेल खान से हुई। सोहेल के मुताबिक, उन्हें सीमा से पहली नजर में प्यार हो गया था। जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। कपल शादी करना चाहता था, लेकिन सीमा के परिवार को इस रिश्ते से आपत्ति थी।

गुपचुक तरीके से की थी शादी

परिवार के विरोध के चलते सोहेन खान और सीमा सचदेव घर से भाग गए और गुपचुप तरीके शादी कर ली। बाद में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया। कपल के अलग होने का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है, दोनों कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। इससे पहले सीमा नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज 'फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स' में नजर आई थीं।

Posted By: Shailendra Kumar