Kareena Kapoor, सलमान खान के अलावा और भी कई नाम हैं जिनकी आदतें आपको चौंका सकती हैं।बॉलीवुड सितारों की कई आदतें ऐसी होती हैं जिन्हें आप बखूबी जानते हैं, लेकिन कुछ बातें आपकी जानकारी से परे होती हैं। उनकी स्टाइल, फैशन, पसंदीदा कारों और खाने जैसी चीजों के बारे में आप अक्सर पढ़ते और सुनते रहते हैं लेकिन कुछ अजीब हरकतें ये सेलेब्स भी करते है और इन पर कम ही चर्चा भी होती है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों के बारे में ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपने शायद ही सुनी हो। जैसे सनी लिओनी को ही लीजिए, उन्हें बार-बार पैर धोने की आदत है। आइए जानते हैं इन सितारों की आदत के बारे में...

Salman Khan

सलमान खान के बारे में आपको यह जानकार हैरानी होगी कि सलमान खान को नेचुरल और हाथों से बने साबुन कलेक्ट करने का शौक है। बॉलीवुड में दिलदार कहे जाने वाले सलमान अपने फैन्स को कई जानकारियां देते रहते हैं लेकिन ये बात कभी खुलकर नहीं बताई।

Kareena Kapoor Khan

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बहू करीना को एक बुरी आदत है और वो आदत यह है कि वो हमेशा अपने नाखून चबाती रहती हैं। लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें इससे राहत नहीं है।

Amitabh Bachchan

आपको यह जानकर हैरानी होगी के मेगास्टार अमितभ बच्चन जिनके स्टाइल और फैशन को दुनिया फॉलो करती है वो अजीब आदत रखते हैं और वो है अपने हाथ में दो घड़ियां पहनना। दरअसल ये आदत उन्हें तब पड़ी जब अभिषेक बच्चन विदेश में पढ़ा करते थे। अमिताभ विदेशी समय को एक घड़ी पर सेट करते थे और एक पर देश का वक्त।

Sunny Leone

बॉलीवुड में अपना करियर बना चुकीं सनी लिओनी को अपने पैर लगातार धोने की अजीब-सी आदत है। सन्नी हर थोड़ी देर में उठकर अपने पैर धोने चली जाती हैं।

Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो शाहरुख खान भी पीछे नहीं है। उनके पास हजारों जीन्स हैं साथ ही वो गेमिंग गैजेट्स के फैन हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो मोबाइल पर गेम खेलने लगते हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना