अनन्या पांडे और सुहाना खान काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार एक साथ हैंग आउट करते स्पॉट किया गया है। हालही में एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की हैं। वहीं, लंबे वक्त से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। इन्हीं सारी खबरों के बीच हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि अनन्या पांडे और सुहाना खान बॉलीवुड के डॉन शाहरुख खान की फिल्म 'माई नेम इज खान' से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली थीं। इतना ही नहीं फिल्म के एक सीन के लिए अनन्या और सुहाना ने शूटिंग भी की थी, लेकिन अफसोस करण जौहर की वजह से ऐसा हो नहीं सका।

अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'मैं और सुहाना शाहरुख सर की फिल्म माई नेम इन खान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। दरअसल, मैं और सुहाना फिल्म माई नेम इज खान की शूटिंग देखने अमेरिका गए थे। फिल्म के एक सीन में करण जौहर को कुछ लोगों की जरूरत थी, जो फ्रेम को भर सकें। उन्होंने सेट पर मौजूद सभी लोगों से फ्रेम में आने के लिए कहा। उस वक्त हम भी वहां थे इसलिए हम भी फ्रेम में चले गए। मैं और सुहाना शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड थे। लेकिन, हम दोनों की ओवरएक्टिग की वजह से लगभग 7 से 8 रिटेक लिया गया और जैसे-तैसे शूट पूरा हुआ।'

अनन्या ने आगे बताया कि, जब फिल्म रिलीज हुई तो हम दोनों ही अपने सीन देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे लेकिन वो सीन फिल्म से गायब था। फिल्म में खुद को ना देख पाने की वजह से मैं और सुहाना काफी दुखी हो गए थे। हमें बाद में पता चला कि हमारी ओवरएक्टिंग की वजह से करण जौहर ने फिल्म में से वो सीन हटा दिया था। अनन्या ने कहा कि, भले ही मैं फिल्म माई नेम इज खान से डेब्यू नहीं कर पाई, लेकिन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए काफी खुश हूं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनन्या पांडे के अलावा भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी काफी कुछ साल 1978 में आई संजीव कुमार, रंजीता कौर और विद्या सिन्हा की फिल्म जैसी ही हो सकती है।

Posted By: Sushma Barange