इन दिनों बॉलीवुड स्‍टार्स के बेटे सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। इनमें शाहरुख खान और सैफ अली खान के बेटे आर्यन और इब्राहिम के तो जल्‍द बॉलीवुड में कदम रखने की भी चर्चाएं हैं। खैर, इन सबके बीच सनी देओल ने अपने दोनों बेटों करण और राजवीर को जल्‍द बॉलीवुड में लॉन्‍च करने की खबर देकर अपने फैंस को अच्‍छा वाला सरप्राइज दे दिया है।

एक इवेंट के दौरान सनी देओल ने खुद खुलासा किया कि उनके दोनों बेटों की एक्टिंग में दिलचस्‍पी है और वो जल्‍द ही अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत करेंगे। सनी देओल के मुताबिक, वो अगले साल अपने 23 साल के बड़े बेटे करण की पहली फिल्‍म का निर्देशन करेंगे। इसके बाद उनके छोटे बेटे राजवीर बॉलीवुड में कदम रखेंगे। सनी देओल ने कहा, 'करण और राजवीर दोनों एक्‍टर बनना चाहते हैं। मैं अगले साल करण को लॉन्‍च करूंगा, जब वो 24 के हो जाएंगे। फिल्म का निर्देशन मैं करूंगा। इसके बाद हम लोग राजवीर पर ध्यान केंद्रित करेंगे।'

ऐसा माना जाता है कि स्‍टार्स के बच्‍चों के लिए बॉलीवुड में कदम रखना आसान होता है। मगर सनी देओल ऐसा नहीं मानते हैं। उन्‍होंने कहा कि किसी भी स्टार के बच्चे के लिए फिल्म इंडस्‍ट्री में आना आसान नहीं है, क्योंकि उन पर उन लोगों से ज्यादा दबाव होता है जो फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं हैं।

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्‍म 'घायल वन्‍स अगेन' की रिलीज को लेकर उत्‍साहित हैं। यह उनकी 1990 की सुपरहिट फिल्‍म 'घायल' की सीक्‍वल है। इस फिल्‍म काे उन्‍होंने खुद लिखा भी है और निर्देशन भी किया है। 'घायल वन्‍स अगेन' अगले साल 15 जनवरी को रिलीज होगी। वैसे सनी देओल फिल्‍म 'मोहल्‍ला अस्‍सी' को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में हैं। मगर यह कब रिलीज होगी, पता नहीं। हालांकि यह फिल्‍म ऑनलाइन लीक भी हो चुकी है। इसमें कई विवादित सीन हैं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket