Sushant Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput death case) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर Shruti Modi और टैलेंट मैनेजर Jaya Shaha को पूछताछ के लिए तलब किया है। हालांकि यह पूछताछ बीच में ही रोक गई गई, क्योंकि जांचकर्ताओं की टीम में एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। Shruti Modi के बाद आज ही Jaya Shah से भी पूछताछ की जाना थी।

एनसीबी ने ट्वीट जारी कर बताया कि SIT की टीम का एक सदस्य पॉजिटिव पाए जाने की वजह से श्रुति मोदी से चल रही पूछताछ रोक दी गई है। इस सदस्य की Covid-19 की antigen टेस्ट रिपोर्ट प्राप्त हुई। अब टीम के अन्य सदस्यों की भी टेस्ट होगी और प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई उभरते और स्थापित अभिनेता-अभिनेत्रियों के नियमित ड्रग्स लेने की जानकारी सामने आई है। इस बारे में तस्वीर साफ करने के लिए एनसीबी ने श्रुति मोदी और जया साहा को तलब किया है। इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआई ने ही पूछताछ की है।

18 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एनसीबी ने शौविक के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को सोमवार को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया। एनसीबी की एक और टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रिस कोस्टा को पकड़ा। कोस्टा को मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कराई गई। उसे 17 तक एनसीबी के हवाले किया गया है। इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

मुंबई की छवि खराब की जा रही:

शिवसेना ने आरोप लगाया है कि योजनाबद्ध तरीके से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिये मुंबई और महाराष्ट्र की छवि खराब की जा रही है। पार्टी ने अपने अखबार सामना में लिखे संपादकीय में कहा कि पिछले पांच-छह साल से सोशल मीडिया पर बातचीत के नाम पर मुंबई और महाराष्ट्र को नीचा दिखाने का काम किया जा रहा है। इस पर किसी तरह की रोकटोक नहीं है।

फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने लिखा मीडिया को खुला पत्र:

फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियों ने रिया चक्रवर्ती के मामले में हो रहे मीडिया कवरेज को लेकर ऐतराज जताया है। सोनम कपूर, मीरा नायर और अनुराग कश्यप समेत करीब दो हजार लोगों के हस्ताक्षर से जारी खुले पत्र में मीडिया की भूमिका पर सवाल खड़ा किया गया है। पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अन्य लोगों में फ्रीडा पिंटो, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, दिया मिर्जा, गौरी शिंदे, रुचि नरायण, मिनी माथुर भी शामिल हैं। इन लोगों ने मीडिया को सलाह दी है कि वह खबरों का पीछा बेशक करे लेकिन महिलाओं का नहीं।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस