Sushant Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) सामने आने के बाद से ही चर्चा में है। इसके अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने किसी 'AU' नामक रहस्यमयी शख्स से 63 बार बात की थी।

इन कॉल डिटेल्स से खुलासा हुआ था कि रिया चक्रवर्ती किन-किन लोगों के संपर्क में थीं। वे सुपर स्टार आमिर खान, श्रद्धा कपूर, आदित्य रॉय कपूर, रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान के संपर्क में थीं। रिया चक्रवर्ती ने अपने मोबाइल में एक नाम सिर्फ AU के रूप में सेव किया हुआ था, इसलिए हर कोई यह जानने को बेताब था कि यह AU कौन हैं। रिया ने इस AU नामक कॉन्टेक्ट से 63 बार कॉल किया था।

इस मामले में रिया चक्रवर्ती के परिजनों और उनकी टीम ने खुलासा किया कि यह AU और कोई नहीं, उनकी फैमिली फ्रेंड Annaya Uddhas हैं। अनन्या उधास उनकी अच्छी सहेली है और इसके चलते इन दोनों के बीच बात होती रहती थी और उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। वैसे अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इनके बीच इतनी बार बात क्यों हुई।

CDR के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान को एक बार फोन किया था, जबकि आमिर ने उन्हें तीन मैसेज किए थे। रिया ने आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किए थे तो आदित्य ने भी उन्हें सात बार फोन किए थे। रकुल प्रीत सिंह ने रिया को 7 बार कॉल किया था जबकि रिया ने उन्हें 30 बार फोन लगाया था। रिया ने श्रद्धा कपूर को भी तीन बार फोन किया था, वहीं श्रद्धा ने उन्हें दो बार कॉल किया था।

CDR में यह बात भी सामने आई थी कि रिया चक्रवर्ती की सुशांत राजपूत के घरेलू स्टाफ से सैकड़ों बार बात हुई थी।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020