Sushant Rajput Death Case: (अनुराग अग्रवाल, चंडीगढ़)। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए राज उजागर हो रहे हैं। अब यह खबर सामने आई कि Sushant Singh Rajput ने खुद को Rhea Chakraborty के चंगुल से छुड़ाने के लिए अपनी बहन रानी दीदी से मदद मांगी थी। रानी के पति और हरियाणा के वरिष्ठ IPS अधिकारी OP Singh ने इसके बाद मुंबई के बांद्रा जोन-9 के तत्कालीन डीसीपी परमजीत दहिया को WhatsApp पर शिकायत भी की थी।

सुशांत के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, रानी अपने भाई से मिलने फरवरी में मुंबई गई थी, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने उन्हें घर में नहीं ठहरने दिया। इससे रानी नाराज हो गई और उन्हें अपने भाई की चिंता हुई। इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को बहन रानी के साथ सिद्धि विनायक मंदिर भी नहीं जाने दिया। ओपी सिंह ने DCP परमजीत दहिया को भेजे मैसेज में लिखा था कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों की जान-पहचान में ही सुशांत के घर रहने लगी है। रिया के पिता डॉक्टर है। सुशांत के डिप्रेशन के उपचार के बहाने रिया को पूरा परिवार महीनों तक उसके साथ एक रिसॉर्ट में रहा था। इस दौरान रिया के परिजनों ने सुशांत का पूरा काम अपने हाथ में ले लिया।

ओपी सिंह ने चैट में लिखा, जब स्थिति ज्यादा खराब हो गई तो सुशांत ने रानी को फोन किया और कहा कि उसे रिया चक्रवर्ती के चंगुल से छुड़ा ले। सुशांत दो-तीन दिन हमारे साथ रहा, उस समय वह पूरी तरह ठीक था, इसके बाद उसे शूटिंग की वजह से लौटना पड़ा। इस बीच हमें पता चला कि सुशांत के पुराने स्टाफ को रिया नौकरी से निकाल रही हैं। सुशांत की दिल्ली में रहने वाली बहन भी चिंतित है क्योंकि सुशांत ने ऐसे लोगों के हाथ में अपना जीवन सौंप दिया है जो उसे छल रहे हैं। हमें उसकी जान को खतरा नजर आ रहा है।

ओपी सिंह ने DCP दहिया को सुशांत और सिद्धार्थ पिठानी के नंबर भी दिए थे। उन्हें यह भी बताया गया था कि उन्हें सिद्धार्थ पिठानी से पूरी जानकारी मिल सकती है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020