Sushant Rajput Death Case: बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput के चचेरे भाई व छातापुर के विधायक Neeraj Kumar Bablu ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद Sanjay Raut को कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस में Sanjay Raut को सुशांत सिंह राजपूत के पिता की दूसरी शादी के बारे में किए गए कमेंट को लेकर 48 घंटे के अंदर माफी मांगने को कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही गई है। इस मामले में Sanjay Raut ने सुशांत राजपूत के परिवार से माफी मांगने से इंकार कर दिया है।

Neeraj Bablu की तरफ से सहरसा व्यवहार न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता बीरेंद्र कुमार झा ने यह नोटिस भेजा है। अधिवक्ता ने प्रिट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, खासकर सामना में छपे आलेख का हवाला देते हुए सांसद के गैर जिम्मेदराना बयान पर आपत्ति जताई है। नोटिस के अनुसार इस बयान से सुशांत सिह राजपूत के परिवार, मित्रों व उनके करोड़ों चाहने वालों की भावनाएं आहत हुई हैं। बिना सही जानकारी लिए सांसद ने गैर जिम्मेदाराना बयान देकर जांच को प्रभावित करने की कोशिश की है।

संजय राउत ने कहा, मैंने जानकारी के आधार पर बयान दिया था और फिलहाल में माफी नहीं मांगूगा। मुझे नहीं मालूम कि मुझे इस मामले में कोई नोटिस भेजा गया है। वैसे इस तरह के हजारों नोटिस मुझे रोज मिलते हैं। यदि इस मामले में हमारी तरफ से कोई गलती हुई है और माफी मांगनी तो इस पर विचार किया जाएगा।

आहत हुआ परिवार :

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के उनके पिता केके सिंह के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। केके सिंह ने दूसरी शादी की थी और सुशांत इससे खुश नहीं थे। नोटिस में कहा गया है कि सांसद का यह बयान सरासर झूठा और भ्रामक है। सुशांत सिह राजपूत एक उभरते हुए सितारे एवं पितृभक्त इकलौते पुत्र थे। वे अपने पिता का बहुत सम्मान करते थे और पिता भी उन्हें बहुत प्यार करते थे। सुशांत अपने पिता को देवतुल्य समझते थे। संजय राउत के इस बयान से सुशांत के 72 वर्षीय पिता को गहरा सदमा लगा है और पूरा परिवार इससे आहत है। इससे परिवार की सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हुई है और मानसिक आघात पहुंचा है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020