Sushant Rajput Live Updates: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI सोमवार को एक्ट्रेस और आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं। शौविक चक्रवर्ती दोपहर 1 बजे DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे थे। रिया चक्रवर्ती पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है और उन्हें कभी भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

CBI की टीम सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज से आज भी पूछताछ कर रही है। सीबीआई की जांच का यह चौथा दिन है और नीरज से हर दिन पूछताछ की गई है। सिद्धार्थ पिठानी से भी तीसरे दिन पूछताछ चल रही है। सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत से भी पूछताछ की जा रही है।

CBI को इस मामले में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज के बयानों में विरोधाभास मिला था। सीबीआई आज संदीप सिंह से भी पूछताछ करने वाली है। इसके अलावा सुशांत और रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। सीबीआई की जांच जिस तरह चल रही है उससे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए शिकंजा कसता नजर आ रहा है। सिद्धार्थ और नीरज के बयानों में विरोधाभास के बाद रविवार को इन्हें आमने-सामने बिठाकर सवाल पूछे गए थे। इस चार घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम इन्हें सुशांत राजपूत के फ्लैट पर भी ले गई थी।

कोटक महिंद्रा बैंक में नाराज हुए सीबीआई अधिकारी:

सीबीआई की टीम दोपहर में कोटक महिंद्रा बैंक पहुंची, जहां सुशांत राजपूत का अकाउंट था। सीबीआई अधिकारियों ने सुशांत के बैंक ट्रांजेक्शन मांगे और यह जानना चाहा कि कितना पैसा सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज के अकाउंट में ट्रांसफर हुआ। सुशांत के इसी अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाले गए थे। बैंक अधिकारियों का जो रिस्पॉन्स था, उससे सीबीआई के अधिकारी नाराज हो गए।

आध्यात्मिक गुरु को भेजा समन:

सीबीआई ने आध्यात्मिक गुरु मोहन जोशी को समन भेजा। जोशी ने पिछले साल एक रिसोर्ट में सुशांत और रिया के साथ तीन दिन गुजारे थे। सीबीआई उन तथ्यों की जांच कर रही है कि चक्रवर्ती परिवार ने सुशांत की बेहतरी के लिए उन्हें बुलाया था।

वाटर स्टोन रिसोर्ट पहुंची सीबीआई की टीम:

सीबीआई की एक टीम सोमवार को मरोल स्थित वाटर स्टोन रिसोर्ट पहुंची। इस रिसोर्ट के मैनेजर का बयान दर्ज किया जा रहा है। सुशांत और रिया लंबे समय तक इस रिसोर्ट में ठहरे थे।

सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। इस तरह इस मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है और उनसे पूछताछ के पहले सीबीआई अन्य आरोपियों और गवाहों से पूछताछ कर पुख्ता सबूत एकत्रित करना चाहती है।

सीबीआई इसके अलावा आज उस चाबी वाले मोहम्मद रफी शेख से पूछताछ कर सकती है जिसे 14 जून को सुशांत के कमरे का ताला खोलने के लिए बुलाया गया था।

सुशांत का इलाज करने वाले डॉ. केसरी चावड़ा समेत उन सभी डॉक्टर्स से आज पूछताछ हो सकती है जिन्होंने सुशांत का नवंबर 2019 से जून 2020 तक इलाज किया था।

रविवार को सीबीआई की टीम उस रिसोर्ट भी गई थी, जहां सुशांत और रिया चक्रवर्ती दो महीने ठहरे थे। सीबीआई की टीम वाटर स्टोन रिसोर्ट पहुंची थी और वहां यह जानने का प्रयास किया गया कि इस दौरान सुशांत का व्यवहार कैसा था।

Posted By: Kiran K Waikar

  • Font Size
  • Close