Sushant Rajput Live Updates: बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) अब एक्ट्रेस Rhea Chakraborty और उनके परिजनों के खिलाफ पकड़ मजबूत करता जा रहा है। ED आज रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार पूछताछ Sushant Singh Rajput की कंपनियों में रिया और उनके परिजनों के मालिकाना हक के संबंध में रहेगी। सिद्धार्थ पिठानी दोपहर 12 बजे दफ्तर पहुंचेंगे। रिया से पूछा जाएगा कि उन्हें सुशांत से क्या-क्या गिफ्ट मिले थे।

प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत की चार कंपनियों के रिकॉर्ड को खंगाल रही है। सूत्रों के अनुसार इन चार में से दो कंपनियों ने पेटेंट कराया था। अब इन प्रोडक्ट पर सुशांत की कंपनी का कॉपीराइट रहेगा और भविष्य में यदि कोई उसी तरह का प्रोडक्ट बनाएगा तो उसे इनकी कंपनी के साथ अनुबंध करना होगा और करोड़ों रुपए कीमत चुकानी होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की इन कंपनियों में से एक कंपनी पर मालिकाना हक रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का है। एक अन्य कंपनी का पता नवी मुंबई के जिस फ्लैट का है, वहां रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती की नेम प्लेट लगी हुई है। इस फ्लैट में कोई नहीं रहता है। सुशांत राजपूत की मानसिक हालत का फायदा उठाकर इन शेल कंपनियों के जरिए करोड़ों रुपए का फर्जीवाड़ा किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिजनों पर सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपए की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था। प्रवर्तन निदेशालय को शक है कि सुशांत के खाते से जो पैसा ट्रांसफर हुआ, वह फर्जी शेल कंपनियों के जरिए किया गया है। सूत्रों के अनुसार इन शेल कंपनियों का संबंध रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020