Sushant Singh Rajput Live Updates: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की जांच का घेरा एक्ट्रेस Rhea Chakraborty के खिलाफ मजबूत होता जा रहा है। इस बीच Rhea Chakraborty पूछताछ और गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रही है। बिहार पुलिस रिया के खिलाफ ठोस सबूत एकत्रित कर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के लिए जुटी हुई है।

बिहार पुलिस अपनी जांच में बैंक से जुड़े दस्तावेजों को अहम मान रही है। सबूत जुटाने के बाद बिहार पुलिस रिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में आवेदन करेगी। इसके बाद पटना से महिला पुलिसकर्मियों की टीम मुंबई रवाना होगी। इस बीच बताया जा रहा है कि बिहार से पुलिस की एक और टीम को मुंबई भेजा जाएगा। एक्ट्रेस Rhea Chakraborty ने सुप्रीम कोर्ट में माना कि वे और Sushant Singh Rajput लिव इन रिलेशनशिप में थे। इस बीच सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कहा कि सुशांत सिंह कभी डिप्रेशन में नहीं आ सकते थे, वे एक खुशमिजाज इंसान थे।

सुशांत कभी नहीं आ सकते थे डिप्रेशन में: अंकिता

अंकिता लोखंडे ने एक चैनल के साथ चर्चा में कहा, 'सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं आ सकते थे, वे अपने सपनों को लेकर डायरी लिखते थे। मैं यही कहना चाहूंगी कि सुशांत इस किस्म के इंसान नहीं थे, जो डिप्रेशन में जाएंगे। ऐसा नहीं हो सकता कि उन्हें किसी प्रकार का दुख हो और वे सुसाइड कर लें। उनका व्यक्तित्व वैसा नहीं था। इससे बुरी परिस्थितियों का सामना मैंने और सुशांत ने किया था।

अंकिता ने कहा, एक वक्त के बाद मैंने सोचना शुरू किया कि कैसे 15 मिनट में किसी की मौत को सुसाइड बोल दिया जाता है। फोटो और वीडियो सब लीक हो गया। मैंने अपनी जिंदगी में सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा है।

8 जून तक सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी: रिया

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी ट्रांसफर याचिका में दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार थे और उसकी दवा ले रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि वे और सुशांत 8 जून तक लिव इन रिलेशनशिप में थे और उसके बाद वो अपने घर में शिफ्ट हो गई थी।

रिया ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद उसे हत्या और बलात्कार की धमकियां मिल रहे हैं और उन्होंने इस बात की मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Rhea Chakraborty ने अपनी ट्रांसफर याचिका में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता का बिहार में बहुत प्रभाव है और वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी। याचिका में कहा गया कि इस मामले में रिया को फंसाया गया है। रिया ने कहा कि सुशांत की मौत की वजह से वे गहरे सदमे में हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका के जरिए कहा कि इस मामले की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए क्योंकि वहां पहले से ही इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच चल रही है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan