सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में एक-एक कर जानकारियां सामने आ रही हैं। अब पता चला है कि उन्होंने अपनी मौत के तीन दिन पहले ही पूरे स्टाफ को सैलरी दी थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि रख लो आगे सैलरी नहीं दे पाऊंगा। अभिनेता के कर्मचारी Covid-19 महामारी के दौरान वेतन दिए जाने की वजह से आभारी थे। उनके स्टाफ ने कहा कि उन्होंने अब तक भुगतान करके पर्याप्त से अधिक किया है। कर्मचारियों ने सुशांत से कहा था, "आपने हमें इतना संभाला है, हम आगे भी कुछ न कुछ कर लेंगे।"

बताते चलें कि सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर पूरे देश में लोग विरोध जता रहे हैं और सुशांत सिंह के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार भी सामने आकर अब खुल कर लॉबीबाजी के खिलाफ बोल रहे हैं।

इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में वकील सुधीर कुमार ओझा ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' से दर्शकों के दिल में जगह बनाई।

इसके बाद वह झलक दिखला जा में भी दिखाई दिए और फिर फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सुशांत ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से मिली थी। इस बीच पुलिस ने सुशांत की मौत की वजह जानने के लिए उनके करीबी दोस्तों, कर्मचारियों से पूछताछ करना शुरू कर दिया है।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

  • Font Size
  • Close