सेलेब्रिटी इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान अपने लिए हाई लिविंग में रूचि दिखा रही है। सूत्रों ने बताया कि सुजेन ने पुणे में करीब 16 करोड़ रुपए का पेंटहाऊस खरीदा है। यह नई सोसायटी सिटी हार्टलैंड में स्थित है।

उनके करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा 'हां, उन्होंने पुणे में एक पेंटहाऊस खरीदा है। यह कल्याणी नगर ट्रंप टॉवर में स्थित है।

इसकी कीमत करीब 16 से 17 करोड़ रुपए के बीच है। वे अपना बिजनेस बढ़ाना चाहती हैं। यह पेंटहाऊस निवेश के उद्देश्य से खरीदा है।

ट्रंप टॉवर यूएस के बिजनेस टायकून डॉनल्ड ट्रंप का प्रोजेक्ट है। 22 मंजिला इस रहवासी ट्विन टॉवर में 44 लक्झरी सिंगल फ्लोर उपलब्ध है।

स्टार रितिक रोशन से अलग होने के बाद सुजैन कुछ समय के लिए जूहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित सेवन बंगलों में शिफ्ट हुई थीं।

डिजाइनर सुजैन का खुद का कंसेप्ट स्टोर मुंबई में मौजूद है। हाल ही में उन्हें इंटरनेशनल इंटीरियर डेकोर कंपनी के द्वारा क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर साइन किया गया था। सुजैन ने कंपनी के लिए पुणे में स्थित उनकी प्रापर्टी में एक सेंपल भी तैयार किया था।

सुजेन से इस बारे में कोई बात नहीं हो पाई। पिछले साल जून में रितिक रोशन ने पुणे में रियल स्टेट सेक्टर में अच्छा निवेश किया था। इसके अलावा अंधेरी में भी प्रापर्टी खरीदी थी। सूत्र ने बताया कि रितिक पुणे के आसपास प्रापर्टी खरीदने की इच्छा रखते हैं।

Posted By: