एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ हैदराबाद में एक प्रोग्राम में बदसलूकी का मामला सामने आया है। यह घटना रविवार की है, जब एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री तमन्ना पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जूता फेंका।

पुलिस के मुताबिक तमन्ना भाटिया पर जूता तब फेंका गया जब वह हैदराबाद के एक ज्वैलेरी स्टोर के उद्घाटन कर रही थीं। तमन्ना पर उछाला गया जूता स्टोर के एक कर्मी को लगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया है कि वह अभिनेत्री द्वारा हाल की फ़िल्मों में उनके अभिनय को लेकर निराश था। बता दें कि जिस कर्मी को जूता लगा उसी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले तमन्ना भाटिया ने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर हैदराबाद के इस स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम की जानकारी दी थी।

हाल में 'बाहुबली' से चर्चा में आईं तमन्ना ने अपना करियर 2005 में महज 15 साल की उम्र में आई हिंदी फ़िल्म 'चांद सा रौशन चेहरा' से शुरू किया। उसी साल उनकी एक और फ़िल्म 'श्री' भी आई जो तेलुगु भाषा में बनी थी।

आपने तमन्ना को हिंदी फ़िल्मों हिम्मतवाला (2013), हमशक्ल (2014), एंटरटेनमेंट (2014), में भी देखा है। साल 2015 में आयी 'बाहुबली द बिगनिंग' ने तो तमन्ना भाटिया के करियर को काफी ऊंचाई दी। गौरतलब है कि स्कूल के बाद तमन्ना एक साल तक पृथ्वी थियेटर से भी जुड़ी रही हैं, जहां उन्होंने अभिनय की बारीकियां सीखीं। इंडियन आइडल के पहले विनर अभिजीत सावंत के एल्बम का सुपरहिट गीत ' लफ़्ज़ों में कह न सकूं....' तमन्ना भाटिया पर ही फ़िल्माया गया था। यह साल 2005 की ही बात है, जिस साल तमन्ना ने डेब्यू किया। तमन्ना ने फ़िल्मों के अलावा कई मॉडलिंग के भी काम किये हैं। एक विज्ञापन में वो शाहरुख़ ख़ान के साथ भी काम कर चुकी हैं। बहरहाल, बाहुबली की कामयाबी के बाद तमन्ना इन दिनों मराठी, तेलुगु, तमिल और हिंदी इन तमाम भाषाओं में तकरीबन आधा दर्जन फ़िल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। 'ख़ामोशी' और 'चोर निकल के भागा' उनकी आने वाली हिंदी फ़िल्मों के नाम है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना