मुंबई Bollywood Celebs Private Jet । फिल्मी हस्तियां अपनी लाइफ बेहद आलीशान तरीके से जीते हैं। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो को देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है, लेकिन कई फिल्मी हस्तियां ऐसी भी है, जिनके पास अपना खुद का जेट प्लेन है। हालांकि अधिकतर बड़ी बॉलीवुड हस्तियां इस बात को मानने से इनकार कर देती है कि उनके पास अपना खुद का जेट विमान है। शाहरुख खान कई बार इस बात से इनकार कर चुके हैं कि उनके पास अपना जेट विमान है, हालांकि कुछ बॉलीवुड हस्तियां ऐसी भी है जो अपना प्राइवेट जेट होने की बात जगजाहिर कर देती है। आइए जानते हैं बॉलीवुड में किन सेलिब्रिटी के पास अपना खुद का जेट विमान है -

अजय देवगन

कुछ मीडिया रिपोर्ट में अक्सर दावा किया जाता है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) के पास हॉकर 800 प्लेन है, जो कि 6-सीटर जेट है। अजय देवगन आमतौर पर प्रमोशनल कार्यक्रमों और शूटिंग के लिए अपने इस जेट विमान का उपयोग ज्यादा करते हैं।

अक्षय कुमार

देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक नाम अक्षय कुमार का भी है। Akshay Kumar के पास 260 करोड़ रुपए का अपना निजी जेट विमान है। एक तरफ अक्षय कुमार को लोगों की मदद करने के लिए भी जाना जाता है, वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार अपनी शानदार लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं।

अमिताभ बच्चन

आमतौर पर हम बॉलीवुड हस्तियों को एयरपोर्ट पर स्पॉट होने की खबरें पढ़ते हैं, लेकिन कभी भी अमिताभ बच्चन को एयरपोर्ट पर नहीं देखा गया है। ऐसे में यह संभावना भी जताई जाती है कि संभवत: अमिताभ बच्चन के पास भी अपना खुद का निजी विमान है। अपने प्लेन की एक झलक अभिषेक बच्चन ने कुछ साल पहले साझा की थी, जब बिग बी को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला था।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रैस ही नहीं है, बल्कि हॉलीवुड में भी उनकी अच्छी पकड़ है। प्रियंका अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल कामों के लिए भारत से न्यूयॉर्क या लंदन आती-जाती रहती हैं। ऐसे में प्रियंका अपनी लंबी यात्राएं अपने निजी जेट में ही करती हैं।

शिल्पा शेट्टी

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा भी आलीशान लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके पास दुनिया के कई हिस्सों में संपत्ति है और ऐसा दावा किया जाता है कि शिल्पा शेट्टी के पास भी अपना खुद का निजी जेट विमान है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags