मुंबई। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ ही साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया से दोस्ती की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान पढ़ाई के सिलसिले में विदेश में रहती हैं, लेकिन जब भी वे मुंबई आती हैं अनन्या और शनाया कपूर से जरूर मिलती हैं। अनन्या, सुहाना और शनाया को अक्सर पार्टी, लंच, डिनर और मूवी डेट पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। आज हम आपको बता रहे हैं SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दोस्त सुहाना और शनाया के बारे में क्या सोचती हैं।

ट्रोल होने पर करती हैं तारीफ

एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने बताया कि ट्रोल होने पर हम तीनों दुखी नहीं होती, बल्कि खुश होकर एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। जब भी यूजर्स किसी से हुकअप, ड्रेसअप या मेकअप की वजह से हम में से किसी को भी ट्रोल करते हैं, तो हम अपनी फ्रेंड की पीठ ठोंक कर उसे बधाई देते हैं।

करती हैं एक-दूसरे पर भरोसा

अनन्याा ने बताया कि सुहाना और शनाया से उनकी दोस्ती प्यार और भरोसे की है। उन्होंने कहा कि, मैं जानती हूं कि जब भी मुझे उन दोनों की जरूरत होगी वे मेरे साथ खड़ी रहेंगी।

खुद को मानती हैं भाग्यशाली

सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरों को देखकर लगता है कि सुहाना, अनन्या और शनाया की दोस्ती अटूट है। अनन्या ने बताया कि, वे खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानती हैं जो उन्हें शनाया और सुहाना जैसी दोस्त मिली। अनन्या को सुहाना और शनाया के साथ वक्त गुजारना बहुत अच्छआ लगता है।

सुहाना की ख्वाहिश

अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि, सुहाना खान एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं। सुहाना अक्सर अपने स्कूल और कॉलेज में प्ले का हिस्सा हुआ करती हैं। सुहाना बहुत अच्छी एक्ट्रेस है। अनन्या खुद सुहाना से एक्टिंग की टिप्स लेती रहती है।

शनाया की ख्वाहिश

बता दें कि, शनाया इन दिनों जाह्नवी कपूर की एक फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रही हैं। जब शनाया के बी-टाउन डेब्यू के बारे में अनन्या से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि शनाया एक अद्भुत एक्ट्रेस हो सकती हैं।

Posted By: Sushma Barange

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Independence Day
Independence Day