कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में तबाही मचा रखी है। लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। इसके साथ ही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड में भी कई बड़े सितारों को कोरोना संक्रमण हो चुका है। इस बीच कई लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी के पिता की कोरोना से मौत हो गई है। भव्य के पिता विनोद गांधी पिछले 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे। उनका कंस्ट्रक्शन का बिजनेस था। बताया जा रहा है कि उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवेल कम हो गया, जिसकी वजह से मंगलवार को उनकी मौत हुई है।

भव्य के पिता ने कोकिला बेन अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे लीं। उनके लिए ये बेहद मुश्किल वक्त है। वे अपने पिता से काफी ज्यादा जुड़े हुए थे। पिछले फादर्स डे पर उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे थे।

गुजराती फिल्मों में काम कर रहे भव्य

भव्या गांधी इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर गुजराती फिल्मों में काम कर रहे हैं। उन्होंने टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जरिए अभिनय के जगत में अपनी पहचान बनाई। इस सीरीयल में उन्होंने टिपेंद्र लाल गड़ा उर्फ टप्पू का किरदार निभाया था। 9 साल तक काम करने के बाद साल 2017 में उन्होंने 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' छोड़ दिया था। उनका कहना था कि एक अभिनेता के तौर पर उनकी ग्रोथ रुक गई थी। उन्हें कुछ नया करने को नहीं मिल रहा था। इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया।

दिशा वकानी से भव्य की अच्छी दोस्ती

अपने सह कलाकारों के साथ भव्य की अभी भी अच्छी दोस्ती है। शो में उनकी मां का किरादर निभाने वाली 'दया बेन' यानी दिशा वकानी के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं। वो दिलीप जोशी और समय शाह के भी काफी क्लोज हैं। कोरोना से बॉलीवुड इंडस्ट्री को जमकर नुकसान हुआ है। अब तक कई एक्टर्स और उनके परिवारजनों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इसके अलावा लंबे समय से शूटिंग का काम रुका हुआ है और सिनेमाहॉल में फिल्में नहीं रिलीज हो रही हैं। इस वजह से छोटे एक्टर्स के लिए अपनी रोटी-रोटी का इंतजाम करना भी मुश्किल हो रहा है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags