TMKOC: दिशा वकानी ने साल 2017 में टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेक लिया था। इसके बाद से ही दर्शकों के साथ-साथ शो के मेकर्स को भी बेसब्री से इंतजार था कि शो की दयाबेन जल्द से जल्द वापस आ जाए। लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया क्योंकि हाल ही में दिशा ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। इस वजह से शो में नई दया बेन को लाने के सिवाय कोई और रास्ता नहीं था। पिछले कुछ महीनों से शो की नई दयाबेन के लिए कई नाम सामने आए। इनमें ऐसी कई एक्ट्रेस का नाम शामिल था जो दयाबेन का किरदार निभा सकती थीं। इन नामों में ऐश्वर्या सखूजा, राखी विजन जैसे कई नाम शामिल थे। हालांकि इन नामों पर मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

दयाबेन के रूप में नजर आएंगी काजल

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि एक्ट्रेस काजल पिसल दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं। यह खबर है कि मेकर्स दयाबेन के रूप में काजल को ले सकते हैं। बता दें कि काजल पिसल के आखिरी बार सिर्फ तुम शो में देखा गया था। सूत्रों का मानना है कि काजल अगर इस किरदार के लिए हां कर देती हैं तो अगले महीने से ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं काजल पिसल के कामों की बात करें तो वे बड़े अच्छे लगते हैं, नागिन 5 और साथ निभाना साथिया जैसे सीरियल में नजर आई थीं। साथ ही काजल को दयाबेन के किरदार में देखना भी काफी मजेदार होगा। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या काजल दयाबेन के किरदार के लिए राजी होंगी या नहीं।

कौन है काजल पिसल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोडक्शन टीम से मिली जानकारी के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि 'इस खबर में फिलहाल कोई सच्चाई नहीं है। मैं नहीं जानता कि ये अफवाह कौन फैला रहा है। कौन है काजल पिसल मुझे नहीं पता। मेरी तो मुलाकात भी नहीं हुई है। पहले भी कई एक्ट्रेस के नाम लिए जा चुके हैं। जिसकी भी मुझे जानकारी नहीं है। वहीं दया बेन के रोल के लिए ऑडिशन पर असित कहते हैं कि ऑडिशन तो चल ही रहे हैं। अभी तक हमने किसी को फाइनल नहीं किया है। जब दया की कास्टिंग हो जाएगी तो खुद ही ये खबर आप लोगों के सामने आ जाएगी। हम उसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।'

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close