Urfi Javed News: उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन वे बड़ी ही बेबाक हैं। उन्हें अपनी बात दुनिया के सामने अच्छी तरह से रखना आता है। उर्फी न तो किसी सीरियल में आ रही हैं और न ही किसी म्यूजिक वीडियो में और न ही उर्फी ने कोई फिल्म साइन की है। लेकिन इन सब के बावजूद भी उर्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उर्फी हमेशा अपने अतरंगी कपड़ों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। और उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर वे कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। अब एक बार फिर उर्फी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

उर्फी ने दिया बड़ा स्टेटमेंट

उर्फी अक्सर घर से बाहर निकलते ही पैपराजी से घिरी हुई नजर आती हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मुंबई का बारिश में उर्फी काफी रेडी होकर घर से बाहर निकली थी। पैपराजी भी उन्हें कैप्चर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उन्हें एक बार फिर घेर लिया गया। बातों ही बातों में उर्फी ने अपनी बोल्डनेस के साथ ऐसा स्टेटमेंट दे दिया जिसे सुनकर आप भी कहेंगे की उर्फी बेबाक होकर जीना पसंद करती हैं। पैपराजी से बात करते हुए उर्फी ने कहा कि 'मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी। क्या सरप्राइज यार। सारे आउटफिट ही सरप्राइज है। ऐसा मेरे दिमाग में नहीं रहता कि ऑडियंश को सरप्राइज देना है। मुझे जो पसंद आता है वो मैं पहन लेती हूं।' इन शब्दों से समझा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने हेटर्स का करारा जवाब दिया है। इसके बाद हर तरफ उर्फी जावेद चर्चा में बनी हुई हैं।

उर्फी ने दिया था धर्म पर बयान

लाइट ब्लू कलर के ड्रेस में उर्फी के देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए। उन्हें उर्फी का ये लुक खूब पसंद आया। वहीं कुछ लोग उर्फी को ट्रोल करने से बाज नहीं आते। इतना ही नहीं इससे पहले भी उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में धर्म पर बड़ा बयान दिया था। उर्फी ने कहा था कि 'वे किसी धर्म में विश्वास नहीं रखती हैं। उन्होंने इस्लाम का ठेका नहीं ले रखा है।' उर्फी के इन बयानों से साफ समझा जा सकता है कि जैसे वे अपने कपड़ों से सभी को हैरान कर देती हैं वैसे ही अपने बयानों से भी वे सभी को शाॅक दे सकती हैं। उर्फी को लेकर कोई कुछ भी सोचें लेकर उन्हें किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close