Urfi Javed: उर्फी जावेद हर बार अपने अतरंगी लुक से फैंस को घायल करती रहती हैं। हर बार वे अपने बेबाक अंदाज में लोगों को हैरान कर देती हैं। उर्फी अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना बंद नहीं करती हैं। वे अपने अनूठे फैशन सेंस के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे तार लपेटे हुए नजर आ रही हैं। इस बार उर्फी ने तार को ही अपना आउटफिट बना लिया है। उर्फी का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उर्फी का नया लुक वायरल

उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे पहले तो वे नीले तार के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन चंद सेकेंड में ही उन्होंने उसी तार की ड्रेस भी बना ली। अब उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा। उर्फी ने एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। उर्फी ने उस नीले तार से एक टॉप और स्कर्ट बनाई है। साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और लाइट मेकअप किया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है कि 'हां यह एक तार है। मुझे लगता है कि यह लुक बहुत ही शानदार है। और भी रंगों के तार मुझे ट्राई करना चाहिए। मेरे लिए फैशन का मतलब एक्सपेरिमेंट करना, कुछ नया बनाना है।'

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

कई शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी

बिग बाॅस ओटीटी से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी ने कई टीवी शोज में काम भी किया है। उन्होंने 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में 'अवनि', 'मेरी दुर्गा' में 'आरती', 'बेपनाह' में 'बेला', 'पंच बीट सीजन 2' में 'मीरा' का रोल अदा किया है। वहीं 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के 'चंद्र नंदिनी' में 'छाया' की भूमिका निभाई थी। साल 2018 में वे टेलीविजन के शो 'सात फेरों की हेराफेरी' में 'कामिनी' की भूमिका में नजर आई थीं। वहीं 2020 में वे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'शिवानी' के रूप में नजर आई थी। बाद में वे 'कसौटी जिंदगी की' में 'तनीषा' के रोल में थी।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close