Urvashi Rautela: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। Urvashi Rautela ने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हैं। तो वही उन्होंने "लव डॉस", "बिजली की तार", "तेरी लोड वे", और सबसे हाल ही में "एक लड़की भीगी भागी सी" जैसे म्यूजिक वीडियो से अपनी अदाओ और डांसिंग स्टाइल से सभी को दीवाना बना चुकी हैं। Urvashi Rautela को अपनी छाप लोगो पर छोड़ना उन्होंने बखूभी आता है और इस बार अभिनेत्री बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी है जहाँ पर वो अपने दक्षिण प्रशंसकों को अपने तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Urvashi Rautela जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी, ये फिल्म कई भाषा में रिलीज की जायेगी। अभिनेत्री को मनाली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था, फिल्म का अधिकतर स्केडुल अभी तक बाकी है जिसकी शूटिंग चल रही है। तो वही आपको बता दे की सूत्रों के मुताबिक, "उर्वशी रौतेला ने इस मेगा-बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए है, और इसी के साथ वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद उर्वशी रौतेला सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हुई। " 2014 में दीपिका पादुकोण ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ फिल्म "कोचादाइयां" से तमिल में डेब्यू किया था और यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा जोन्स ने 2002 में तमिल फिल्म "तमीज़ान" से अपना डेब्यू किया था। उर्वशी रौतेला से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट को इस बिग बजट फिल्म में देखा जा सकता है, लेकिन उर्वशी रौतेला इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट की गयी और तब ये मामला पूरी तरह साफ़ हुआ की आलिया भट्ट वाली खबर झूटी है। तो वही तमिल के साथ साथ उर्वशी रौतेला फिल्म "ब्लैक रोज़" से अपना तेलुगु डेब्यू भी करेंगी, जिसका पहला लुक पहले ही सामने आ चुका है।

तो वही उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में ख़फ़ी बिजी है उनकी अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज़ होने वाली है ,'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले २' जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है उसके अल्हवा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अल्हवा उर्वशी गुरु रंधावा के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags