Anil Kapoor Alien: आज दुनियाभर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है फिल्मी जगत के कई सितारों ने इस योग दिवस पर अपने योग करते हुए फोटोज वीडियोस इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। योग दिवस पर फोटो शेयर करने वालों में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक तरफ जहां अनिल कपूर को देखकर उनके फैंस उनसे इंस्पायर हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक्टर वरुण धवन ने अभिनेता को एलियन बता दिया। अनिल कपूर की इस पोस्ट पर फैंस के भी भर-भर के रिएक्शन आए हैं। अनिल कपूर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता जबकि वे 65 साल के हैं।

वरुण ने अनिल कपूर को कहा एलियन

अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि अनिल कपूर ने ऐसा क्या कर दिया कि वरुण धवन ने उन्हें एलियन कह दिया। दरअसल अनिल कपूर अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं। वे आए दिन अपने फैंस के साथ अपने वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। आज उन्होंने योग दिवस के मौके पर योग करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अनिल कपूर को मुश्किल से मुश्किल आसन बड़ी ही आसानी से करते देखा जा सकता है। अनिल कपूर के बारे में अक्सर ये कहा जाता है कि वे खुद को इतना फिट रखते हैं कि यंग एक्टर्स भी उनका मुकाबला नहीं कर पाते। अनिल कपूर इतने ज्यादा उम्र के हैं लेकिन उनके फिट रहने के कारण उनकी उम्र का पता नहीं चलता। इसी कारण से वरुण धवन ने अनिल कपूर की फोटो पर कमेंट करते हुए एलियन लिखा है। वरुण ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'सर क्या आप एक एलियन है, प्लीज सच बताना। आप कैसे 65 के हो सकते हैं। माय गाॅड ये आदमी इंस्पायरिंग है।'

फैंस ने दिया वरुण को जवाब

वरुण के इस कमेंट के बाद अनिल कपूर की पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन आने लगे। वरुण के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ यूजर्स तो ये कह रहे हैं कि 'अनिल कपूर एलियन नहीं वैम्पायर हैं। तभी उनकी उम्र का अंदाजा उन्हें देखकर नहीं लगाया जा सकता।' कुछ लोग तो ये जानकर हैरान हैं कि अनिल 65 साल के है वहीं कुछ को ये लगता है कि वे अब भी 55 साल के हैं। अनिल कपूर और वरुण धवन जल्दी ही फिल्म 'जुग जुग जियो' में एक साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अनिल कपूर और वरुण के अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी और नीतू कपूर अहम भूमिका में हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close