Aishwarya Rai Bachchan आज बच्चन परिवार की बहू हैं, लेकिन Salman Khan के साथ उनका रिश्ता किसी जमाने में काफी चर्चा में था। बात 2003 की है जब अमिताभ बच्चन का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने Salman Khan की खूब तारीफ की थी। खास बात यह है कि अमिताभ का यह इंटरव्यू तब का है जब Salman Khan और Aishwarya Rai के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था और दोनो के बीच ब्रेकअप लगभग हो चुका था। इसी दौरान अमिताभ बच्चन और सलमान ने फिल्म 'बागबान' में साथ काम किया था। अमिताभ ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ''सलमान खान गॉड्स चाइल्ड हैं। उन्हें गलत समझा जाता है। संजू (संजय दत्त) की तरह सलमान भी मुश्किल में पड़ते रहते हैं, लेकिन वे बहुत दिलदार हैं।''

इसी दौर के बाद ऐश्वर्या ने सलमान से रिश्ता तोड़ लिया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उन पर परेशान करने का आरोप भी लगाया था। इसके बाद सलमान और ऐश्वर्या को कभी साथ नहीं देखा गया।

रवि चोपड़ा ने भी की थी सलमान की तारीफ

अमिताभ ही नहीं, 'बागबान' फिल्म के डायरेक्टर रवि चोपड़ा ने भी Salman Khan की तारीफ की थी। जब रवि चोपड़ा से पूछा गया था कि Salman Khan इतने विवादों से घिरे रहते हैं, फिर उन्हें इस फिल्म में क्यों लिया गया? इस पर रवि चोपड़ा ने कहा था कि सलमान स्वीटहार्ट हैं। मुझे नहीं पता उनकी ऐसी रेप्युटेशन (विवादों वाली) कैसे पड़ गई है। हो सकता है कि मीडिया से उनके कभी अच्छे संबंध नहीं रहे।

रवि चोपड़ा ने यह भी कहा कि Salman Khan के साथ फिल्म की शूटिंग करके उन्हें बहुत आनंद आया है और वे उसने साथ आगे भी फिल्म करना पसंद करेंगे। सलमान खान का दिल सोने का है। रवि चोपड़ा का मानना था कि सलमान खान वैसे नहीं हैं, जैसा उन्हें बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2020: यदि कुंडली में है ऐसे योग तो पड़ोस में परवान चढ़ेगा प्यार

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket