मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान न सिर्फ अपनी फिल्मों और सोशल वर्क बल्कि गुस्से की वजह से भी जाने जाते हैं। इन दिनों वे अपनी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के 25 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। इस जश्न के दौरान उनका सामना एक ऐसी फीमेल फैन से हुआ, जिसने सेल्फी के चक्कर में सलमान का हाथ पकड़कर उन्हें खींच लिया। फैन के इस बर्ताव से सलमान खान को भी थोड़ा गुस्सा आ गया, लेकिन गुस्सा कंट्रोल करते हुए वे आगे बढ़ गए। सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर कुछ लोग उनके सपोर्ट में कमेंट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें गुस्सैल बता रहे हैं।

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के 25 साल पूरे होने की खुशी में मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में एक इवेंट आयोजित किया गया था। लेकिन, जब सलमान खान इवेंट में एंट्री ले रहे थे तो एक फीमेल फैन ने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें अपनी तरफ खींचा। फैन के इस बर्ताव से सलमान थोड़ा नाराज हुए और हाथ छुड़ाकर आगे बढ़ गए। सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- 'गुस्से की वजह से हम जैसे कई लोग सलमान को पसंद नहीं करते।' दूसरे फैन ने लिखा- 'बड़ी ही मुश्किल से सलमान खान ने अपने गुस्से पर कंट्रोल किया है।'

बता दें कि, इस इवेंट में सलमान खान और माधुरी दीक्षित के साथ ही साथ रेणुका सहाणे, आशुतोष राणा, मोहनिश बहल और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या भी मौजूद थे। इवेंट में मौजूद लोगों की डिमांड पर सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने अपनी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के फेमस गाने पर 'पहला-पहला प्यार है' पर डांस किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगीं। इसका डायरेक्शन अरबाज खान कर रहे हैं, फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।