Antim Movie Review By KRK: सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रूथ (Antim: The Final Truth) रिलीज हो गई है। साथ ही मूवी की समीक्षा आनी भी शुरू हो चुकी है। वहीं खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान (Kammal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) इस फिल्म का रिव्यू किया है। उन्होंने एक्टिंग से लेकर म्यूजिक, डायरेक्शन और एक्शन सहित फिल्म के हर पहलू पर अपने विचार रखे हैं। केआरके ने फिल्म को रेटिंग दी, बल्कि दर्शकों को सलाह भी दी है।

यूट्यूब पर शेयर किया रिव्यू वीडियो

केआरके अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रूथ का रिव्यू शेयर किया है। वह कहते है कि यह मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न (Mulshi Pattern) की रीमेक है। कमाल कहते है कि यह 80-90 के दशक की फिल्म की तरह है। उन्होंने कहा कि फिल्म के डायलॉग भी सालों पुराने है। सलमान खान पर तंज कसते हुए केआरके एक डायलॉग भी बताते हैं। कहते हैं कि प्लास्टिक के एब्स कब तक साथ देंगे।

केआरके ने कहा- संगीत और एक्शन में नहीं दम

फिल्म के संगीत को घटिया कहते हुए उन्होंने कहा कि एक्शन में भी दम नहीं है, क्योंकि हाथ से हाथ की लड़ाई के बजाय कई सारे बुलेट शॉट है। एक्टिंग के बारे में बात करते हुए केआरके ने कहा कि एक्ट्रेस ने ठीक-ठाक काम किया है। मुख्य एक्टर ने यह बताने की कोशिश की है सबसे खराब कौन एक्टिंग कर सकता है।

कोरोना भाग जाएगा

कमाल आर खान ने कहा कि अगर ये फिल्म कोरोना के मरीज को दिखाया दी जाए, तो कोविड खुद उससे छोड़ कर भाग जाएगा। सभी को फिल्म से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा कि अपने पैसे व समय बचाएं और टॉर्चर से दूर रहें। केआरके ने फिल्म को 1-स्टार रेटिंग दी है। नीचे देखें केआरके द्वारा किए गए फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रूथ का रिव्यू।

Posted By: Shailendra Kumar