बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) के रिलीज होते ही उसके खिलाफ आवाजें उठने लगी हैं। ट्विटर पर हैशटैग ‘राधे फिल्म का बहिष्कार करो’ दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसका विरोध करनेवालों में से कुछ को इसके हिंदू नाम से आपत्ति है, तो कुछ को सुशांत सिंह राजपूत की वजह से सलमान से नाराजगी है। मोटे तौर पर इस ट्रेंड को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस ने ही हवा दी है।

वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि सलमान की इस फिल्म पर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। इनके मुातिबक सलमान खान जानबूझ कर अपना फिल्मी नाम हिंदू देवताओं पर रखते हैं, लेकिन समर्थन हमेशा मुस्लिमों का करते हैं।

वैसे आपको बता दें कि बीते वर्ष हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सलमान सुशांत के फैन्स के निशाने पर हैं। तीन हफ्ते पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब भी ‘राधे’ का बहिष्कार करने की मांग ट्विटर पर उठी थी। इस फिल्म के किसी सीन ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे हिन्दुओं की भावना आहत होती हो। ज्यादातर को फिल्म में सलमान खान का राधे नाम रखना रास नहीं आया है। वैसे इस फिल्म की रिव्यू भी अच्छी नहीं आ रही है और फिल्म देखने के बाद सलमान खान के कई फैन्स भी मायूस हुए हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close