Sadak 2 Movie Review: Alia Bhatt, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर स्टारर और महेश भट्ट के डायरेक्शन की फिल्म सड़क-2 को IMDb प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे खराब रेटिंग मिली है। 28 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों में 1.1 स्कोर दिया है और इसे देखने डाटा की बर्बादी बताया है। एक हफ्ते पहले ही फिल्म के ट्रेलर की भी यही गत हुई थी। माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में दर्शकों के गुस्से का सामना Sadak 2 को करना पड़ा है। अधिकांश स्थानों पर समीक्षा में इस फिल्म को 2020 की सबसे खराब फिल्म करार दिया गया है। हर मोर्चे (कहानी, एक्टिंग और डायरेक्शन) पर फिल्म को नाकाम बताया गया है। बता दें, ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर सड़क का रीमेक है।

कहीं-कहीं संजय दत्त की एक्टिंग छोड़ दी जाए तो बाकी सभी कलाकारों ने बहुत निराश किया है। आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर पूरी फिल्म में एक्सप्रेशनलेस हैं। मकरंद देशपांडे को बाबा बनाया गया है। उसको महारानी जैसे गेटअप में दिया गया है, जिसको दर्शक पहले ही ट्रोल कर चुके हैं।

इससे पहले, फिल्म के ट्रेलर को YouTube पर सबसे अधिक नापसंद वीडियो बनाने का अभियान शुरू किया गया था। यह अभियान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने शुरू किया था, जिन्होंने जून में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के प्रशंसक फिल्म उद्योग के कुछ सदस्यों के खिलाफ हो गए हैं, उनमें महेश भट्ट भी शामिल हैं।

ट्रेलर जारी होने के कुछ दिन पहले महेश भट्ट ने अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के माध्यम से प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा किया था। उन्होंने लिखा था, आज हम अपनी यात्रा के अंतिम चरण की शुरुआत कर रहे हैं। मैं दुखी महसूस कर रहा हूं। मैं कोई बोझ नहीं, कोई वजन नहीं। कोई प्रतिष्ठा नहीं है। पूरा करने का कोई मिशन नहीं। किसी को साबित करने के लिए कुछ नहीं। अगर फिल्म काम करती है तो यह आप सभी की है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो यह मेरा है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस