Film 83 : रणवीर कपूर की फिल्म '83' की सभी ओर काफी चर्चा हो रही है और लोग इसके काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रशंसकों में दो और नाम जुड़ गये हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने 1983 विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित फिल्म '83' देखी और इसकी जमकर तारीफ की। विराट कोहली ने ट्वीट किया, "भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित पल को इससे बेहतर तरीके से नहीं दिखाया जा सकता है। ये एक शानदार तरीके से बनाई गई फिल्म है, जो आपको 1983 में विश्व कप (World Cup 1983) की घटनाओं और भावनाओं में डुबो देती है। फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है."

अनुष्का (Anushka Sharma) ने भी फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया दी और खास तौर पर रणवीर सिंह के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा, "भारत के खेल इतिहास में एक जादुई पल है '83'. इसे पूरी टीम ने खूबसूरती से जीवंत किया। नई पीढ़ी के लिए इस फिल्म से काफी कुछ चीजों के बारे में जानकारी मिलेगी? और रणवीर, तुम्हारे लिए मैं क्या कहूं? तुमने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया है। " आपको बता दें कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने एक ही फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से अपना करियर शुरु किया था और इनकी जोड़ी खूब जमी थी।

फिल्म 83

फिल्म ‘83’ को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर दीपिका पादुकोण के प्रोडक्शन हाउस केए प्रोडक्शन्स और विष्णु इंदुरी की कंपनी विब्री फिल्म्स ने बनाया है। फिल्म पिछले साल की शुरुआत में ही बनकर पूरी हो गई थी लेकिन कोरोना संक्रमण काल के चलते फिल्म की रिलीज बार बार टलती रही। अब जाकर इस हफ्ते ये फिल्म रिलीज हुई है। इसे सभी ओर से तारीफें मिल रही हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close