Aladdin का हाल दूसरी हॉलीवुड फिल्मों से अलग नहीं है। हॉलीवुड फ़िल्म 'अलादीन' ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर सभी हिंदी फिल्मों से बढ़त बनाए रखी है। फ़िल्म ने रिलीज़ के चौथे दिन सोमवार को ठीक-ठाक कमाया है।इसने सोमवार को फ़िल्म ने ₹3.25 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे चार दिनों का कलेक्शन ₹21.75 करोड़ हो गया है। वैसे इसका 50 करोड़ तक जाना मुश्किल लग रहा है क्योंकि सलमान की फिल्म अगले हफ्ते आ रही है।

बता दें कि विल स्मिथ की 'अलादीन' ने 24 मई को ₹4.25 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को ₹6.50 करोड़ और रविवार को ₹7.75 करोड़ का कलेक्शन करके ओपनिंग वीकेंड में ही ₹18.50 करोड़ की रकम जुटा ली थी। वहीं इसके साथ रिलीज़ हुईं PM Narendra Modi और India's Most Wanted काफी पीछे रह गई हैं। सोमवार की कमाई के साथ 'पीएम नरेंद्र मोदी' की कुल कमाई ₹14 करोड़ के करीब है। 'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' सोमवार को एक करोड़ भी नहीं जुटा सकी और इसे सिर्फ़ ₹90 लाख मिले। इसका 4 दिनों का कलेक्शन 9.56 करोड़ ही है।

दो शुक्रवार पुरानी अजय देवगन की फ़िल्म 'दे दे प्यार दे' ने सोमवार को ₹2.60 करोड़ का कलेक्शन किया और अब 11 दिनों बाद ₹77.69 करोड़ पर है। ग़ौरतलब है कि 'दे दे प्यार दे' का 11वें दिन का कलेक्शन 'पीएम नरेंद्र मोदी' और 'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' से भी ज्यादा है। साफ है कि छुट्टियों में बच्चों और फैमिली ऑडिएंस के लिए अलादीन परफेक्ट एंटरटेनर के तौर पर आई है। अलादीन फेंटेसी फ़िल्म है, जो अलादीन और जादुई चिराग़ की मशहूर और दुनियाभर में लोकप्रिय कहानी पर आधारित है। विल स्मिथ ने फ़िल्म में चिराग़ के जिन्न या जिनी का किरदार निभाया है। मेना मसूद अलादीन और नाओमी स्कॉट प्रिसेंस जैस्मीन के रोल में हैं। फ़िल्म को जाने-माने फ़िल्ममेकर गाय रिची ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए बादशाह के एक स्पेशल सांग को तैयार किया गया। इस फ़िल्म को क्रिटिक्स ने सराहा है।