BTS Documentary: कोरियन पॉपुलर बैंड बीटीएस ने डिज्नी प्लस से हाथ मिलाया है। जल्द ही बीटीएस के सदस्य डिज्नी प्लस के एक्सक्लूसिव प्रोजेक्टस में काम करते नजर आएंगे। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक वाॅल्ट डिज्नी और बीटीएस जल्द ही एक साथ काम करते दिखाई देंगे। वॉल्ट डिज्नी कंपनी ने सोमवार को यह घोषणा करते हुए बताया है कि वे साउथ कोरिया के चर्चित बीटीएस बैंड पर डाक्यूमेंट्री सीरीज और म्यूजिक शोज बनाने जा रही है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। जिसमें दक्षिण कोरिया ग्रुप के नौ साल के संगीत और फुटेज को शामिल किया जाएगा। इसका नाम 'बीटीएस मॉन्यूमेंट्स बियॉन्ड द स्टार' होगा। बीटीएस बैंड के फैंस के लिए यह बहुत ही बड़ी खुशी है। उन्हें जल्द ही बीटीएस बॉयज को डॉक्यूमेंट्री में देखने को मिलेगा।

बीटीएस के फैंस के लिए खुशखबरी

डिज्नी कंपनी ने हाल ही में अपना एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने ये घोषणा की है। इसमें उन्होंने कहा है कि 'इस डॉक्यूमेंट्री में ग्रुप मेंबर्स की डेली लाइफ, उनके विचार, उनकी प्लानिंग को दिखाया जाने वाला है। यह भी दिखाया जाएगा कि वे अपने प्रोग्राम को कैसे करते हैं।' बता दें कि बीटीएस बैंड दक्षिण कोरिया का बहुत ही फेमस बैंड है। जिसे दुनियाभर में लाखों करोड़ो लोग पसंद करते हैं। पिछले महीने ही इस बैंड ने घोषणा की थी कि 'वे ब्रेक लेने जा रहे हैं। अब 7 मेंबर्स का यह बैंड सोलो परफॉर्म करेगा।' साथ ही बीटीएस की इस घोषणा के बाद यह सवाल उठने लगे कि फेम मिलते ही बैंड ने मेंबर्स ने अपनी डिमांड बढ़ा दी।

डॉक्यूमेंट्री में नजर आएंगे बीटीएस बॉयज

हाल ही में डिज्नी ने अपने बयान में कहा कि 'ये डॉक्यूमेंट्री विश्व स्तर पर रिलीज की जाएगी। डिज्नी प्लस के अलावा हुलु पर भी इसे स्ट्रीम किया जाना है। बीटीएस की मैनेजमेंट कंपनी एचवाईबीई के साथ समझौता किया गया है। जिसमें नवंबर 2021 में लाॅस एंजिल्स में एक स्टेडियम में हुए एक म्यूजिक कॉन्सर्ट की रिकॉर्डिंग चलाने की परमिशन भी मिल गई है।' कोरोना महामारी के दो साल के बाद अब फैंस को बीटीएस ग्रुप की परफॉर्मेंस देखने का एक बार फिर मौका मिलने जा रहा है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close