Grammy Awards 2020 : लगभग 20 साल पहले जेनिफर लोपेज ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में एक नए तरह की ग्रीन 'वर्साचे' ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की गहरी नेक लाइन थी जो नाभी तक पहुंच रही थी। अब जो ड्रेस Priyanka Chopra ने पहनी है, उसे सोशल मीडिया पर जेनिफर की ड्रेस की ही नकल कहा जा रहा है। वैसे दोनों ड्रेस में रंग का तो मूल फर्क है ही, फेब्रिक और अन्य बातों में भी दोनों ड्रेस काफी अलग हैं। ड्रेस को कैरी करने की बात कही जाए तो जेनिफर को अलग ही दर्जे में रखा जा सकता है।

बता दें कि निक जोनास के साथ Grammy Awards 2020 में प्रियंका चोपड़ा ने हिस्सा लिया। इस ड्रेस के कारण Priyanka Chopra को 'बोल्ड' का तमगा मिला है। बता दें कि यह सेरेमनी अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हुई। इस इवेंट में प्रियंका ने जैसे ही एंट्री ली हर कोई चौंक गया। इस इवेंट पर पहली बार Priyanka Chopra इतने बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं।

Grammy Awards 2020 का यह 62वां संस्करण था। इसी में हिस्सा लेने से पहले Priyanka Chopra और निक, रेड कारपेट पर आए। दोनों ने काफी देर तक तस्वीरें खिंचवाईं। प्रियंका ने जो सफेद गाउन पहना था उसकी नेक लाइन काफी डीप थी और बेली बटन तक आ रही थी। Priyanka की ईयरिंग्स और बेली बटन पर क्रिस्टल स्टड पर भी लोगों का ध्यान गया।

बात करें जेनिफर और प्रियंक की ड्रेस की असमानता की तो बड़ा फर्क पैर के मामले में ही नजर आ जाता है। जेनिफर की ड्रेस में पैर भी खुले थे, जबकि प्रियंका की ड्रेस पूरी तरह पैर ढंक रही है। कुछ भी हो, लेकिन प्रियंका की ड्रेस ने लोगों का ध्यान तो खींचा ही उन्हें यादों के झरोखों में झांकने पर मजबूर भी कर दिया।

बता दें कि Priyanka Chopra की ड्रेस को डिजाइनर निकोलस जिब्रान ने तैयार किया है। वैसे Priyanka Chopra की हेयरस्टाइल की खासी तारीफ हो रही है।

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना