Jennifer Lopez: जेनिफिर लोपेज काफी चर्चाओं में रहती है। बेन एफ्लेक के साथ दो शादियों के कारण लाइमलाइट में रहीं। राल्फ लॉरेन की वेडिंग में जिस ड्रेस को उन्होंने पहना था। उसकी वजह से भी सुर्खियों में रही। अब वो जिस वजह से चर्चा में है। उसकी वजह कुछ और ही है। हाल ही में एक्ट्रेस और डांसर हीथर मॉरिस ने जेनिफिर लोपेज को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बताया कि हमने पूरे दिन ऑडिशन दिया, लेकिन बाद में हमें जाने के लिए कह दिया।

कन्या राशि वालों को नहीं रखती थीं

हीथर मॉरिस ने खुलासा किया कि जेनिफर लोपेज उन लोगों को काम पर नहीं रखती हैं, जो कन्या राशि के होते हैं। वो ज्योतिष में इतना विश्वास रखती हैं कि किसी भी कन्या राशि के कलाकार को अपनी डांस ग्रुप में नहीं रखतीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में हीथर ने इस बात का खुलासा किया। बताया कि जेनिफर लोपेज के एक टूर के लिए उन्होंने डांसर्स के लिए ऑडिशन दिया था। वो कमरे में चली गई। फिर कहा बहुत धन्यवाद, तुम लोगों ने इतनी मेहनत की। हाथ उठाकर बताएं रूम में कोई कन्या राशि का है तो।

कई लोगों ने इसकी जानकारी दी

मॉरिस ने कहा कि वो उस कमरे में नहीं थीं। उन्होंने कई सारे लोगों से जेनिफर लोपेज के बारे में ये स्टोरी सुनी है। ये अफवाह भी लगती है, लेकिन सच है। जब एक व्यक्ति कहता है, तो आप अनदेखा कर देते हैं। जब कई लोग कहते हैं तो ये सच हो सकता है।

बिना पैसे के दे रहे थे ऑडिशन

हीथर मॉरिस ने कहा कि डांस ऑडिशन के लिए आपको पैसे नहीं मिल रहे हैं। आप सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ऑडिशन दे रहे हैं। जेनिफिर के बारे में बताते हुए मॉरिस ने कहा कि लोपेज ने सभी को देखा और कहा, यहां आने के लिए धन्यवाद। पूरे दिन के ऑडिशन के बाद उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close