रितिक रोशन अपनी फिल्म 'काबिल' की रिलीज के लिए चीन जाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 5 जून को चीनी थिएटरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह पहली बार है जब रितिक रोशन की फिल्म चीन में लग रही है। इस फिल्म का प्रीमियर 2 जून को रखा गया है।

फ़िल्म की रिलीज से पहले, रितिक ने चीन का दौरा करने और वहां फिल्म का प्रचार शुरू करने का फैसला किया है। अभिनेता के करीबी एक सूत्र के अनुसार, “रितिक के दिल के बहुत करीब है 'काबिल'। यह पहली बार है जब उनकी फिल्म वहां रिलीज़ हो रही है। रितिक 31 मई को रवाना होने वाले हैं और 3 जून तक वहां रहेंगे, जिससे वह अपने इस सफ़र का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सुनिश्चित करना चाहते हैं।''

बता दें कि फिल्म 'काबिल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी। दर्शकों ने भी फ़िल्म को बेहद पसंद किया था। इस फिल्म में रितिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया था। चूंकि यह पड़ोसी देश में अभिनेता की पहली यात्रा है, इसलिए रितिक ने एक पर्यटक बन कर शहर घूमने का भी फैसला किया है।

खबरी ने आगे बताया, “चीन में भी रितिक के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और इसीलिए अभिनेता ने फिल्म के प्रीमियर के दौरान प्रशंसकों से बातचीत करने का फैसला किया है। चूंकि वह पहली बार चीन का दौरा कर रहे हैं इसलिए अभिनेता वहां की संस्कृति और भोजन का भी आनंद लेना चाहते हैं और अधिक से अधिक लोगों के साथ बातचीत करना चाहते हैं।”

सुपरस्टार रितिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आए हैं। अभिनेता फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नज़र आएंगे।