James Bond 25: एक संदिग्ध शख्स को लंदन के बाहर बने पाइनवुड स्टूडियो से गिरफ्तार किया गया, जहां जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म बॉन्ड 25 की शूटिंग चल रही थी। इस शख्स की उम्र 49 वर्ष बताई जा रही है। शख्स को फिल्म सेट पर बने महिला टॉयलेट में खुफिया कैमरा लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। थेम्स वेली पुलिस ने बताया कि, कैमरा स्टूडियो के वुमन टॉयलेट में से बरामद कर लिया गया है। वहीं, स्टूडियो से जुड़े एक शख्स ने बताया कि जैसे ही हमें शख्स की संदिग्ध गतिविधि की जानकारी हुई तो सेट पर मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस को इसकी शिकायत की। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

प्रिंस चार्ल्स पहुंचे थे फिल्म सेट पर

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट के अनुसार, यह घटना ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स के दौरे के एक दिन बाद घटी। प्रिंस चार्ल्स गुरुवार को स्टूडियो पहुंचे थे। यहां प्रिंस चार्ल्स ने बॉन्ड 25 के लीड एक्टर डेनियल क्रैग और पूरी टीम से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के ठीक एक दिन बाद शुक्रवार को यहां वुमन टॉयलेट से कैमरा मिलने के बाद एक शख्स की गिरफ्तारी हुई। बताा दें कि, क्रैग 2006 से बॉन्ड सीरीज का हिस्सा हैं। वो बॉन्ड सीरीज की 5 फिल्मों में ब्रिटिश एजेंट का रोल प्ले कर चुके हैं। सीरीज की अगली फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस, रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

सेट पर हो चुका है हादसा

बताते चलें कि, कुछ दिनों पहले ही फिल्म बॉन्ड 25 की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया था। इस हादसे में सेट पर काफी नुकसान हुआ था और कुछ क्रू मेम्बर्स को भई मामूली चोट आई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार सेट पर एक स्टंट सीन चल रहा था। इस दौरान हुई एक छोटी सी गलती के कारण कुल तीन धमाके हुए थे। इससे फिल्म के स्टेज की छत पूरी तरह से तबाह हो गई थी। इससे पहले ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने वाले एक्टर डेनियल क्रेग बॉन्ड 25 के सेट पर घायल हो गए थे। इस स्टंट सीन के दौरान उनके टखने में चोट लग गई थी।