रितिक रोशन की 'काबिल' के लिए चीन में उम्मीद कम होती जो रही है। बेहद अहम शुरुआती दिन बिना खास कमाई के बीत रहे हैं। ऐसे में फिल्म का वहां फ्लॉप होना तय लग रहा है। शनिवार और रविवार से आखिरी उम्मीद रखी जा रही है। तीन दिन में इस फिल्म की जेब में केवल 13.87 करोड़ रुपए हैं। डॉलर में बाते करें तो केवल 2 मिलियन डॉलर इसके पास हैं।

बता दें कि रितिक ने इस फिल्म के प्रचार के लिए चीन में काफी मेहनत की। चीन में 'काबिल' 5 जून को रिलीज हुई। इस फिल्म के लिए रितिक जून के पहले हफ्ते में चीन गए थे और जमकर इसका प्रचार किया था। इस प्रमोशनल टूर पर फिल्म की हीरोइन यामी गौतम भी थीं। यह रितिक रोशन की पहली फिल्म है जो चीन पहुंची। प्रीमियर 2 जून को रखा गया था। प्रचार के दौरान रितिक और यामी का एक वीडियो सामने आया था। दोनों इस वीडियो में रितिक के गाने पर 'इक पल का जीना' के स्टेप्स करते दिखे।

View this post on Instagram

#ekpalkajeena #kaabilinchina Credits @yamigautam

A post shared by Bollywoodaddict_@ (@bollywoodaddict_3) on

View this post on Instagram

#kaabilinchina Credits @hrithikroshan

A post shared by Bollywoodaddict_@ (@bollywoodaddict_3) on

चीन में रितिक रोशन ने जैकी चैन से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद रितिक ने कहा कि जैकी से मिलकर उन्हें लगा कि फिर 12 साल के हो गए हैं, जब उनकी फिल्मों से प्रभावित हुआ करते थे।

'काबिल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी। रितिक की अगली फिल्म 'सुपर 30' भी भारत में रिलीज के लिए तैयार हैं, इसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में हैं। यह जुलाई में रिलीज होगी। इसका ट्रेलर आ गया है और चंद घंटों में करोड़ों बार इसे देखा जा चुका है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket