रितिक रोशन ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'काबिल' के प्रचार के लिए चीन में जो मेहनत की, वो रंग लाती नहीं दिख रही है। 'काबिल' 5 जून को चीन के थिएटरों में रिलीज हुई लेकिन कमाई ऐसी नहीं है जिसे फक्र से बताया जा सके। दो दिन में इस फिल्म को केवल 9.09 करोड़ रुपए मिले हैं। बुधवार को इसे केवल 0.48 मिलियन डॉलर मिले और गुरुवार को 0.66 मिलियन डॉलर। इस रकम में पेड प्रिव्यू की कमाई भी शामिल है।

बता दें कि इस फिल्म के लिए रितिक जून के पहले हफ्ते में चीन गए थे और जमकर इसका प्रचार किया था। उनके साथ फिल्म की हीरोइन यामी गौतम भी थीं। पहली बार रितिक रोशन की फिल्म चीन में लगी है। इसका प्रीमियर 2 जून को रखा गया था। फ़िल्म की रिलीज से पहले, रितिक ने चीन में फिल्म का प्रचार शुरू करने का फैसला किया और फैन्स के साथ जमकर मस्ती की थी। इस दौरान रितिक और यामी का एक वीडियो सामने आया था। दोनों इस वीडियो में रितिक के गाने पर 'इक पल का जीना' के सिग्नेचर स्टेप्स करते दिख रहे हैं। साथ में चीनी फैन्स भी हैं। रितिक ने चीन के ट्रेडिशनल डांस को भी परफॉर्म किया और चाइनीज कुजिन भी बनाया। रितिक पहली बार चीन का दौरा कर रहे थे और अधिक से अधिक लोगों के साथ बातचीत करना चाहते थे।

View this post on Instagram

#ekpalkajeena #kaabilinchina Credits @yamigautam

A post shared by Bollywoodaddict_@ (@bollywoodaddict_3) on

View this post on Instagram

#kaabilinchina Credits @hrithikroshan

A post shared by Bollywoodaddict_@ (@bollywoodaddict_3) on

रितिक रोशन ने चीन में जैकी चैन से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के कुछ तस्वीरें सोशन मीडिया पर जारी हुई थीं। रितिक ने कहा कि जैकी से मिलकर उन्हें लगा कि फिर 12 साल के हो गए हैं, जब उनकी फिल्मों से प्रभावित हुआ करते थे।

बता दें कि 'काबिल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी। इसमें रितिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया था। रितिक की अगली फिल्म 'सुपर 30' भी भारत में रिलीज के लिए तैयार हैं, इसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में हैं। यह जुलाई में रिलीज होगी।