साल 2019 का मेट गाला इवेंट कई अजीब वजहों से चर्चा में रहा है। आपको हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल किम कर्दाशियां का मेट गाला लुक तो याद ही होगा, जिसमें वे काफी अलग अंदाज में नजर आई थी। लेकिन, क्या आप ये जानते हैं कि मेट गाला के इस शानदार लुक के लिए उन्हें काफी मेहनत और दर्द सहना पड़ा था। हालही में सोशल मीडिया पर किम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मेट गाला के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में किम खुद यह बता रही हैं कि, मेट गाला के लिए उन्हें और उनकी टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

मेट गाला रेड कॉरपेट वॉक के लिए किम ने डिजानर थिएरी मुगलर द्वारा 8 महीनों में तैयार की गई सिलिकॉन ड्रेस पहनी थी। किम की यह ड्रेस बेहद आकर्षक और ट्रांसपेरेंट थी। इसमें हर तरफ से हीरे लगे और पानी की बूंदें टपकती दिखाई दे रही थीं। मेकअप के साथ ही किम ने बाल भी कुछ अलग ही स्टाइल में बनाए थे। उनकी ड्रेस, मेकअप और बालों को देखकर लग रहा था कि वे अभी-अभी समुद्र से निकलकर गिले बालों और गिली ड्रेस में रेड कॉरपेट पर आ गई हैं।

बेशक मेट गाला इवेंट को खत्म हुए काफी वक्त गुजर गया है, लेकिन किम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने मेट गाला लुक के पीछे का दर्द बयां करती नजर आ रही हैं। किम ने एक इंटरव्यू में ये कहा कि, 'मुझे ये बताने में बिलकुल भी असहज महसूस नहीं हो रहा है कि अपना फिगर फ्लॉन्ट करने और ड्रेस की परफेक्ट फिटिंग दिखाने के लिए मुझे काफी दर्द सहना पड़ा था। ड्रेस की फिटिंग की वजह से मुझे पीठ और पेट पर काफी निशान पड़ गए थे। मैंने अपने जीवन में कभी भी डिजाइनर ड्रेस की फिटिंग की वजह से ऐसा दर्द महसूस नहीं किया था।'

किम का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। किम ने आगे बताया कि, यह ड्रेस इतनी टाइट थी कि मैं अकेले इसे पहन ही नहीं सकती थी। मुझे तीन लोगों ने मिलकर यह ड्रेस पहनाई थी। इस ड्रेस को पहनने के बाद मेरा चलना, उठना, बैठना यहां तक की टॉयलेट कर जाना मुश्किल हो गया था। बता दें कि, किम ने अपने पति रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट के साथ रेड कॉरपेट पर वॉक की थीं। इस ड्रेस में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं।