हॉलीवुड की सुपरस्टार मैडोना (Madonna) अपने म्यूजिक और हॉट फोटोज के कारण चर्चा में रहती है। अब पॉप स्टार ने फिर हंगामा मचा दिया। अपने गायकी और सेक्सी लुक से दुनिया भर में फैंस को दीवाना बनाने वाली मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) ने उनकी कुछ फोटोज डिलीट कर दी। जिसकी बाद वह कंपनी पर भड़क गई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

फोटोज डिलीट करने पर नाराज

पॉप स्टार मैडोना की सोशल मीडिया पर 17M फॉलोअर्स हैं। उनके हर पोस्ट पर जल्द वायरल हो जाते हैं। हाल में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थीं। जिसमें उनके बॉडी पार्ट साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। फैंस को उनकी फोटो बेहद पसंद आई, लेकिन इंस्टाग्राम ने उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया। इस बात से गायिका नाराज हो गईं। उन्होंने दोबारा इन फोटोज को रिपोस्ट किया है।

पोस्ट पर लिखा ये कैप्शन

मैडोना ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा कि मैं उन फोटोज को फिर से पोस्ट कर रहा हूं। जिन्हें इंस्टाग्राम ने बिना किसी चेतावनी या नोटिफिकेशन के हटा दिया था। उन्होंने मेरे मैनेजमेंट को मेरे अकाउंट को संभालने का कारण यह बताया कि मेरे निप्पल का एक छोटा-सा हिस्सा दिख रहा था। सिंगर ने आगे कहा, यह मेरे लिए आश्चर्यजनक है कि हम एक ऐसी संस्कृति में रहते हैं, जो निप्पल को छोड़कर एक महिला के शरीर के हर इंच को दिखाने की अनुमति देती है। क्या एक मर्द के निप्पल को कामुक के रूप में अनुभव नहीं किया जा सकता है। धन्यवाद कि मैंने चार दशकों की सेंसरशिप के माध्यम से अपनी विवेक को बनाए रखने में कामयाबी हासिल की है। भगवान अमेरिका को आशीर्वाद दें।

6 बच्चों की मां है मैडोना

मैडोना 63 साल की हैं और 6 बच्चों की मांग है। पॉप स्टार एक जमाने में फैशन की राजकुमारी थीं। हालांकि अब भी उनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं है। सिंगर दो शादियां कर चुकी हैं। उनकी दोनों शादी टूट चुकी हैं। फिलहाल मॉडल केविन सैंपियों को डेट कर रही हैं।

Posted By:

  • Font Size
  • Close