Netflix cancels Will Smith’s Bright 2: द एकेडमी अवार्ड्स 2022 से विल स्मिथ का क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के नतीजे स्मिथ के लिए हानिकारक साबित हो रहे है। एक्टर के अधिकतर प्रोजेक्टस में या तो देरी हो रही है या रद्द कर दिए जा रहे है। उस घटना का असर स्मिथ के एक्टिंग करियर पर साफ नजर आ रहा है, नेटफ्लिक्स ने स्मिथ के एक्शन-फ्लिक सीक्वल ब्राइट 2 फिल्म को रद्द कर दिया है। जबकि बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स के सीरीज को रद्द करने का संबंध थप्पड़कांड से नहीं है। विल स्मिथ को ऑस्कर 2022 के मंच पर क्रिस रॉक पर हाथ उठाना काफी भारी पड़ रहा है। दुनियाभर में उनकी निंदा होने के साथ-साथ अब विल स्मिथ की फिल्मों में भी अड़चने आ रही है। इसके पहले भी उनकी नेटफ्लिक्स की फिल्म फास्ट एंड लूज की भी रुकने की खबर आई थी।

रोकी गई विल स्मिथ की फिल्म

ब्लूमबर्ग ने खुलासा किया कि नेटफ्लिक्स ने विल स्मिथ की फिल्म ब्राइट का अगला सिक्वल बनाने का प्लान फिलहाल ड्राप कर दिया है उन्होने बताया कि इन सबका क्रिस राॅक के थप्पड़ इंसीडेंट्स से कोई संबंध नहीं है। ब्राइट 2 स्मिथ अभिनीत नवीनतम फिल्म है। वहीं इसके पहले स्मिथ की फिल्म फास्ट एंड लूज को भी रोका गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, उस समय भी यह बताया गया था कि फास्ट एंड लूज के रुकने का ऑस्कर-थप्पड़ से कोई लेना-देना नहीं था।

झेलना पड़ रहा स्मिथ को भारी नुकसान

विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को ऑस्कर 2022 के स्टेज पर थप्पड़ मारा था। ऐसा उन्होंने क्रिस के उनकी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाने के बाद किया था. क्रिस ने जेडा के गंजेपन को फिल्म G.I. Jane से जोड़ते हुए जोक मारा था। यह बात जेडा और विल स्मिथ को पसंद नहीं आई थी। ऐसे में विल स्मिथ ने बीच शो में स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था। इसका असर अब विल के काम पर भी पड़ने लगा है। नेटफ्लिक्स ने विल स्मिथ की फिल्म फास्ट एंड लूज के साथ अब ब्राइट 2 के सिक्वल पर भी काम रोक दिया है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close