प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी नई फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' (The Matrix Resurrections) का पोस्ट जारी किया है। एक्ट्रेस ने पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और वह यहां है। #TheMatrix 12.22.21 फिर से दर्ज करें।' इससे पहले फैंस इस बात से हैरान थे कि प्रियंका मुख्य पोस्टर में एरेन्डिरा इबारा (Erendira Ibarra), कीनू रीव्स (Keanu Reeves), कैरी-ऐनी मॉस (Carrie-Anne Moss), जेसिका हेनविक (Jessica Henwick) और याह्मा अब्दुल-मतीन-II (Yahya Abdul Mateen II) के साथ क्यों नहीं दिखाया गया। हिट फ्रैंचाइजी के निर्माताओं ने अब फिल्म का नए पोस्टर जारी किए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा का पोस्टर में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। खबर लिखे जाने तक उनके पोस्ट को 1,119,753 यूजर्स लाइक कर चुके थे। वहीं सात हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है। फैंस ने एक्ट्रेस को नई फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई दी हैं।

इस दिन होगी रिलीज

द मैट्रिक्स रिसरेक्श्स फिल्म 22 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। यह मूवी HBO मैक्स के बैनर तले बनी है। इससे लाना वाचोव्सकी ने डायरेक्ट किया है। यह द मैट्रिक्स रिवोल्यूशन के 20 साल बाद की कहानी है।

तलाक की अफवाहें उड़ी

इधर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तलाक की अफवाहें उड़ रही है। दरअसल प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम आकाउंट से पति के सरनेम को हटा दिया। तभी से उनके अलग होने बात सामने आने लगी। इससे पहले मलाइका अरोड़ा और सामंथा अक्किनेनी भी सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटा चुकी हैं। बता दें कि प्रियंका और निक के तलाक पर मधु चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस खबर को बकवास और झूठा बताया है।

Posted By: Shailendra Kumar