Squid Game The Challenge: दुनियाभर में पॉपुलर हुई साउथ कोरियन वेब सीरीज स्क्विड गेम के फैंस के लिए अच्छी खबर है। नेटफ्लिक्स ने कोरियन ड्रामा वेब सीरीज के सीजन 2 का अनाउंसमेंट कर दिया है। वहीं मंगलवार को एक और घोषणा की है, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। दरअसल नेटफ्लिक्स ने वेब सीरीज स्क्विड गेम की तरह रियलिटी शो लाने का ऐलान किया है।

शो जीतने पर 36 करोड़ रुपए का इनाम

यह शो स्क्विड गेम की तरह होगा। इससे जीतने वाले को 4.56 मिलियन डॉलर यानी करीब 36 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। किसी भी रियलिटी शो के इतिहास में नकद पुरस्कार की यह सबसे बड़ी पेशकश है।

दुनियाभर से 456 प्रतियोगी लेंगे हिस्सा

इस शो में दुनियाभर के 456 प्रतियोगी हिस्सा लेंगे। हालांकि कंटेस्टेंट्स को वेब सीरीज स्क्विड गेम की तरह मौत से नहीं खेलना होगा। बता दें कि सीरीज में गेम टास्क हारने वालों को गोली मार दी जाती थी। हालांकि रियलिटी शो में इस तरह की कोई हत्या नहीं होगी। इस गेम सीरीज में 10 एपिसोड्स होंगे। जिसका नाम नेटफ्लिक्स ने स्क्विड गेम द चैलेंज रखा है।

इस गेम्स रियलिटी शो में होंगे

बताया जा रहा है कि इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स ओरिजिनल वेब सीरीज से प्रेरित कई गेम्स खेलेंगे। इसमें कई नए खेल भी होंगे। इस शो में खिलाड़ियों की रणनीति, गठबंधन और कैरेक्टर को परखा जाएगा। हर राउंड में हारने वाले कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट होंगे। सभी गेम्स जीतने वाले प्लेयर को शो का विजेता अनाउंस किया जाएगा।

अंग्रेजी भाषा बोलने वालों की तलाश

ओरिजनल शो के निर्देशक ह्वांग-ड्युक ने बनाया था। इसमें अधिकतर कोरियन कलाकार थे, जो कोरियाई भाषा बोलते थे। हालांकि नेटफ्लिक्स का नया स्क्वीड गेम दुनियाभर से अंग्रेजी भाषा बोलने वालों की तलाश कर रहा है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close